पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा फिर टला..... अब तक तीन बार बदल चुकी है तारीख

4 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को फिर से टाल दिया गया है. कार्यक्रम को टालने की वजह फिलहाल बताई नहीं गई है.

New Update
पीएम का बिहार दौरा टला

पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा फिर टला

बिहार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा यह दोनों कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. इस साल की शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि नरेंद्र मोदी कुछ दिनों में ही बिहार आने वाले हैं, फिर कुछ दिन बाद दौरा टाल दिया गया. एक बार फिर से यह बात सामने आई की पीएम बिहार आ सकते हैं, लेकिन फिरसे प्रधानमंत्री का बिहार दौरा कैंसिल हो गया. प्रधानमंत्री का बिहार आगमन एक बार फिर से अटल गया है.

Advertisment

4 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को फिरसे टाल दिया गया है. कार्यक्रम को टालने की वजह फिलहाल बताई नहीं गई है. 4 फरवरी को प्रधानमंत्री का यह दौरा बेतिया में होना था. बेतिया में अपने कार्यक्रम के दौरान पीएम कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया है. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बेतिया हवाई अड्डे पर कई दिनों से तैयारी चल रही थी, लेकिन अचानक ही पीएम का दौरा टल जाने पर अब इन कामों पर रोक लग गई है. 

कहा जा रहा है कि आने वाले दो-तीन दिनों में पीएम के दौरे की नई तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी. 

4 फरवरी से पहले प्रधानमंत्री के चंपारण आगमन की तारीख दो बार तय की गई थी. इन दोनों तारीखों के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था, और 4 फरवरी की तारीखों का ऐलान किया था. 27 जनवरी को पीएम का पूर्व चंपारण जिले के छपरा में आने का कार्यक्रम तय था. पहले 2 फरवरी और फिर 4 फरवरी को पीएम बेतिया जाने वाले थे. सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने इस बात की जानकारी दी है.

Bihar narendra modi Bettiah Narendra Modi Bihar tour