Poonch Attack: पुंछ आतंकी हमले पर ये क्या बोले तेज प्रताप यादव?

Poonch Attack: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पुंछ आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारे जवान शहीद हो जाते हैं. और फिर चुनाव आते हैं. यह मोदी जी..... उन्होंने सिर्फ लोगों के एक-दूसरे से लड़वाया है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
पुंछ आतंकी हमले पर तेज प्रताप यादव

पुंछ आतंकी हमले पर तेज प्रताप यादव

4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले पर सियासी बयानबाजी होती हुई नजर आ रही है. रविवार से ही पुंछ हमले को सुनियोजित बताया जा रहा है. पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पुंछ हमले पर बयान दिया था कि पुंछ हमला चुनावी स्टंट है. पंजाब के पूर्व सीएम के बाद बिहार से भी पुंछ आतंकी हमले पर बयान आया है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने इस आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारे जवान शहीद हो जाते हैं और फिर चुनाव आते हैं. यह मोदी जी..... उन्होंने सिर्फ लोगों के एक-दूसरे से लड़वाया है.

Advertisment

पुंछ हमला स्टंट बाजी

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने दानापुर में कहा कि मोदी जी सिर्फ एक दूसरे को लड़वाते हैं, सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करते हैं. शहीद किसकी वजह से हुए हैं, मोदी जी की वजह से हुए. पहले यहां कोई शहीद होता था? तेज प्रताप यादव ने अपनी बातों में कहा कि पुंछ आतंकी हमला पूर्व नियोजित था और यह बीजेपी को चुनाव जीताने के लिए स्टंट बाजी है.

दरअसल तेज प्रताप यादव अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने आतंकी हमले पर विवादित बयान दिया.

Advertisment

भाजपा की प्रतिक्रिया

पंजाब के पूर्व सीएम के बयानों की आलोचना करते हुए भाजपा ने कहा था कि कांग्रेस हमेशा सैनिकों का अपमान करते रही है. कांग्रेस का कहना है कि हमारे जवान चुनाव के कारण शहीद हुए. यह मानसिकता ना केवल भयावह है, बल्कि देश की सेवा करने वालों के लिए अपमानजनक है.                                                    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस नेता चन्नी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि उन्होंने घटिया बयान दिया है. यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. सेना को मजबूत करने की बजाय उन्होंने 10 साल तक दलाली की थी. पुलवामा के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की, इन लोगों ने संसद हमले के आरोपी की फांसी रोकने के लिए रात 2:30 बजे सुनवाई की. अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को पार्टी में शामिल किया है.

शनिवार को पुंछ आतंकी हमले में पांच जवान घायल लोग थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. इलाज के दौरान एक एयरफ़ोर्स जवान शहीद हो गए थे, जबकि अन्य चार घायल जवान अस्पताल में अब भी भर्ती है.

Poonch Attack Tej Pratap Yadav on Poonch Attack Poonch Terrorist Attack Indian Airforce in Poonch Attacked