झारखंड के धनबाद जेल में कैदी की हत्या, विधायक पति की हत्या के आरोप में जेल में था बंद

रविवार को धनबाद जेल में शूटर अमन सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी. अमन सिंह को अपराधी ने 10 गोलियां मारी थी. पुराने रंजिश के मामले में आशीष रंजन  ने अमन सिंह की हत्या की करवाई है.

New Update
धनबाद जेल में कैदी की हत्या

धनबाद जेल में कैदी की हत्या

रविवार को झारखंड के धनबाद जेल में एक कुख्यात आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. धनबाद जेल में शूटर अमन सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी. 

शूटर अमन सिंह ने झरिया की विधायक पूर्णिमा सिंह के पति नीरज सिंह को गोली मारी थी. नीरज सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी के रूप में अमन सिंह धनबाद जेल में 2017 से बंद था. रविवार को दोपहर 3:30 बजे अमन सिंह की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

जेल के अंदर हथियार भिजवाए

अमन सिंह को अपराधी ने 10 गोलियां मारी थी. हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक ऑडियो जारी कर बताया गया है कि पुराने रंजिश के मामले में आशीष रंजन ने अमन सिंह की हत्या की करवाई है. ऑडियो में आशीष रंजन ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. आशीष ने ऑडियो में यह बात कबूल की है कि अमन की हत्या के लिए उसने जेल के अंदर हथियार भिजवाए थे. बाइक चोरी के मामले में रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो के जरिए जेल में हथियार को भिजवाया गया था.

कैदी की हत्या के बाद से जेल में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस प्रशासन ने फ़ौरन अमन सिंह को इलाज़ के अस्पताल लिए भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. 

जेल के सीसीटीवी फुटेज में हत्या की सारी घटना कैद हो गई है. अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. हालांकि हथियार अभी तक बरामद नहीं हो सका है.अमन सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिला का रहने वाला था. 

jharkhand dhanbad dhanbadjail