Purnia News: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी, Z+ सुरक्षा की मांग

Purnia News: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद पप्पू यादव ने अपने लिए Z+ सुरक्षा की मांग रखी है. गृह मंत्री को पत्र लिखकर पप्पू यादव ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है.

New Update
पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी

पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद पप्पू यादव ने अपने लिए Z+ सुरक्षा की मांग रखी है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें पप्पू यादव को आने वाले दिनों में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है. वीडियो में एक व्यक्ति पूर्णिया सांसद को गालियां देता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में व्यक्ति सांसद के परिवार की महिलाओं के लिए भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. इन वीडियो के वायरल होने के बाद पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. 15 जुलाई 2024 को उन्होंने अमित शाह को पत्र लिखते हुए अपने और अपने परिवार के सदस्यों के जान का खतरा बताया.

पत्र में पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री से अपनी सुरक्षा को वाई सिक्योरिटी से बढ़ाकर जेड कैटेगरी में करने की मांग रखी है.

14 जून को पूर्णिया में पप्पू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, जिसमें उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर उन पर और एक पूर्व विधायक और कुछ व्यवसाईयों पर भी निशाना साधा था. पप्पू यादव ने कहा था कि मेरे खिलाफ साजिश रची गई है. तेजिंदर, खजिंदर और कुछ लोगों ने मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रची और रंगदारी के झूठे केस में मुझे फसाया. इसके अलावा पप्पू यादव ने अपनी हत्या के साजिश रचने का भी अंदेशा जताया था. उन्होंने कहा कि वह इन सब चीजों से डरने वाले नहीं है और पूरे सीमांचल को भ्रष्टाचार से मुक्त कराएंगे. सीमांचल में जमीन माफिया, अधिकारी, थाना और कुछ राजनेताओं के गठजोड़ के कारण भ्रष्टाचार हो रहा है.

मालूम हो कि पूर्णिया सांसद के खिलाफ रंगदारी मामले में केस दर्ज हुआ था. इस मामले में कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई थी. इसके बाद पप्पू यादव ने कुछ लोगों के खिलाफ मानहानि दर्ज कराने की बात कही थी.

Purnia news pappu yadav demands Z+ security Death threat to Pappu Yadav