Purnia News: पप्पू यादव के राज में दिनदहाड़े डकैती, बंदूक की नोक पर तनिष्क शोरूम से करोड़ों रुपये लूटे गए

Purnia News: पूर्णिया में दिनदहाड़े तनिष्क शोरूम में अपराधियों ने करोड़ों की लूट की है. शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया.

New Update
तनिष्क शोरूम से करोड़ों की लूट

तनिष्क शोरूम से करोड़ों की लूट

पूर्णिया में दिनदहाड़े तनिष्क शोरूम में अपराधियों ने करोड़ों की लूट की है. शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. हालांकि कितने करोड़ रुपए की लूट हुई है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. अब तक की जानकारी के मुताबिक शो रूम में 6 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. सभी अपराधी हथियार से लैस थे. पहले तीन अपराधी कस्टमर बनकर शोरूम में घुसे. उसके बाद गन पॉइंट पर वहां लूटपाट की.

अपराधियों ने इस दौरान शोरूम के कर्मचारियों और ग्राहकों को ऊपर के फ्लोर पर बंधक बनाया. 20 मिनट के अंदर अपराधियों ने पूरे वारदात को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए. पूरी घटना पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौराहे पर हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

बिहार में अपराध की सीमा अलग स्तर को छू रही है. विधानसभा के शुरू होने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने क्राइम कंट्रोल को लेकर एक बड़ी बैठक की थी. जिसमें कई जरूरी निर्देश वरीय अधिकारियों को दिए गए थे. इधर पूर्णिया सांसद पप्पू यादव भी अपराधियों को कंट्रोल में लाने का दावा करते हैं. मगर राजधानी से लेकर हर एक जिले में अपराध और बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

Purnia news Tanishq's showroom loot pappu yadav news