Rahul Gandhi in Jharkhand: राहुल गांधी आज झारखंड दौरे पर, दो जगहों पर करेंगे चुनावी सभाएं

Rahul Gandhi in Jharkhand: राहुल गांधी आज झारखंड के गुमला और चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी सबसे पहले झारखंड के चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

New Update
राहुल गांधी आज झारखंड दौरे पर

राहुल गांधी आज झारखंड दौरे पर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इंडिया गठबंधन को जीताने के लिए यात्राओं के साथ रैलियां और जनसभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं. आज इसी कड़ी में राहुल गांधी झारखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं, जहां वह दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी आज झारखंड के गुमला और चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं, जिसके लिए सभी तैयारियां को पूरा कर लिया गया है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के स्वागत के लिए बड़े स्तर की तैयारी की है.

Advertisment

राज्य के दो जिलों में राहुल गांधी की जनसभा

झारखंड में चौथे चरण से चुनाव शुरू होने वाले हैं. जिसमें एक हफ्ते से भी काम का समय बचा है, इसलिए अब सभी पार्टियां राज्य में चुनाव प्रचार को लेकर लगातार दौरे पर पहुंच रही है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने झारखंड पहुंचेंगे. आज राहुल गांधी सबसे पहले झारखंड के चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में राहुल गांधी की जनसभा आयोजित है. इसके बाद राहुल गांधी सिंहभूम जाएंगे जहां इंडिया गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के लिए वोट अपील करेंगे.

सुबह की जनसभा के बाद राहुल गांधी लोहरदगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत के समर्थन में दोपहर 2:00 बजे करीब गुमला के बसिया में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. खूंटी लोकसभा सीट से कालीचरण मुंडा कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, जिनके लिए भी राहुल गांधी वोटो की अपील करेंगे. राहुल गांधी के आज जनसभा में हजारों लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

तेजस्वी यादव भी आएंगे झारखंड

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जनसभा के बाद 8 मई को राजद नेता तेजस्वी यादव भी झारखंड में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. जानकारी के अनुसार 8 मई को तेजस्वी यादव छतरपुर और भवनाथपुर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 9 मई को भी चैनपुर और उटांरी रोड इलाके में, 10 मई को हुसैनाबाद और गढ़वा रंका विधानसभा में तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इन सभाओं से तेजस्वी यादव राजद उम्मीदवार ममता भुंइया के पक्ष में वोट की अपील करेंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 Rahul Gandhi in Jharkhand Rahul Gandhi election rally