राहुल गांधी खुली बाहों से कर रहे हैं ED रेड का इन्तेजार

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने खिलाफ ईडी रेड की आशंका जताई है. नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया के जरिए आशंका जताई है कि उनके चक्रव्यूह वाले बयान के चलते उन पर ईडी की रेड हो सकती है.

New Update
राहुल गांधी को ईडी का इन्तेजार

राहुल गांधी को ईडी का इन्तेजार

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने खिलाफ ईडी रेड की आशंका जताई है. नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया के जरिए आशंका जताई है कि उनके चक्रव्यूह वाले बयान के चलते उन पर ईडी की रेड हो सकती है.

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, "ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया है कि छापेमारी की तैयारी हो रही है. मैं ईडी का खुली बाहों से इंतजार कर रहा हूं. मैं उन्हें चाय और बिस्किट खिलाऊंगा." राहुल गांधी के इस ट्वीट पर विपक्ष ने भी केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है, तो वहीं सत्ता पक्ष की ओर से राहुल गांधी पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है.

GT9ETVgW4AADMwM

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद संजय राउत ने इसे सही ठहराते हुए कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए सरकार के खिलाफ जो कोई भी आवाज उठा रहा है, उसके खिलाफ साजिश रची जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह साजिश भारत ही नहीं बल्कि विदेश की धरती पर भी रची जा रही है. विपक्षी नेताओं पर हमले की आशंका जताते हुए संजय राउत ने कहा कि बीते करीब 1 महीने से जिस तरीके से हम लोगों ने राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की धज्जियां उड़ाई हैं, उससे मोदी सरकार की नींद उड़ गई है. यह सरकार एक बार फिर गैर कानूनी तरीके से केंद्रीय एजेंसियों का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल करेगी. 

राहुल गांधी के बयान के बाद भाजपा ने पलटवार करते हुए झूठ बोलने का आरोप लगाया है. केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा कि राहुल गांधी पहले से ही जमानत पर है ,अगर जमानत रद्द हो जाती है तो जाहिर है उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. लेकिन अगर उन्होंने भ्रष्टाचार नहीं किया है तो उन्हें कुछ नहीं होगा. इधर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उन्हें यह बातें किसने बताई है. राहुल गांधी झूठ की खेती करते हैं.

दरअसल 29 जुलाई को राहुल गांधी ने लोकसभा में बजट पर बोलते हुए भाजपा और पीएम मोदी पर तीखे बयान दिए थे. कांग्रेस सांसद ने कहा था कि हजारों साल पहले कुरुक्षेत्र में 6 लोगों ने अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फसाया और मार दिया था. मैंने इस पर रिसर्च की तो पता चला कि चक्रव्यूह को पद्मव्यू के रूप में भी जाना जाता है. इसका मतलब है कमल का आकार. 21वीं सदी का नया चक्रव्यूह एकदम कमल की तरह ही है. आज पीएम मोदी, अमित शाह समेत 6 लोगों ने 21वीं सदी में किसान, मजदूर, महिलाओं और अल्पसंख्यकों के खिलाफ नया चक्रव्यूह रचा है.

Rahul Gandhi News ED raid on Rahul Gandhi