राहुल गांधी दो दिनों तक बिहार में रहेंगे, भारत जोड़ो न्याय यात्रा औरंगाबाद, रोहतास और कैमूर के बाद उत्तर प्रदेश में

गुरुवार से राहुल गांधी की यह यात्रा औरंगाबाद से शुरू होगी, फिर रोहतास होते हुए कैमूर के रास्ते उत्तर प्रदेश की ओर निकल जाएगी. राहुल गांधी के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे.

New Update
राहुल गांधी की आज से बिहार में यात्रा

राहुल गांधी की आज से बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज से एक बार फिर से बिहार में आने वाली है. गुरुवार से राहुल गांधी की यह यात्रा औरंगाबाद से शुरू होगी, फिर रोहतास होते हुए कैमूर के रास्ते उत्तर प्रदेश की ओर निकल जाएगी. राहुल गांधी औरंगाबाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. 

Advertisment

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए राहुल गांधी दिल्ली से गया के हवाई अड्डे पर उतरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए औरंगाबाद के पुलिस लाइन में लैंड करेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग के रास्ते राहुल गांधी जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. औरंगाबाद में जनसभा खत्म करने के बाद राहुल गांधी कैमूर के लिए निकल जाएंगे. कैमूर में राहुल गांधी के नुक्कड़ सभाएं और रैलियां तय हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ औरंगाबाद पहुंचेंगे राहुल गांधी

बीते दिनों राहुल गांधी झारखंड के कुटुम्बा में एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, लेकिन अपरिहार्य कारणों की वजह से राहुल गांधी की यात्रा को रद्द करना पड़ा. बुधवार को राहुल गांधी झारखंड के गढ़वा जिले में भी न्याय यात्रा को संबोधित करने वाले थे. इसके बाद गढ़वा से ही सड़क मार्ग से वह बिहार आने वाले थे, लेकिन राहुल गांधी का झारखंड में यह कार्यक्रम रद्द हो गया. इसके बाद गुरुवार को राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खडगे के साथ औरंगाबाद पहुंचेंगे.

16 फरवरी को राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ कैमूर जिला में पहुंचेंगे, यहां पर रैली और नुक्कड़ सभाएं आयोजित कराई जाएगी. कैमूर के दुर्गावती प्रखंड के धनीक्षा हाई स्कूल के कैंपस में राहुल गांधी कार्यक्रम करेंगे, जिसमें डिप्टी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और इंडिया गठबंधन के नेता के शामिल होने की बात सामने आ रही है.

बिहार में राहुल गांधी की न्याय यात्रा का यह दूसरा चरण है. इसके पहले 29 जनवरी से 31 जनवरी तक राहुल गांधी ने सीमांचल के चार जिलों में अपनी यात्रा की थी. पहले फेज की यात्रा के दौरान राहुल गांधी किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार पहुंचे थे.

Bihar Aurangabad rahulgandhi bharatjodonyayyatra