रणवीर नंदन का इस्तीफा: जदयू के पूर्व MLC रणवीर ने छोड़ा नीतीश का साथ

रणवीर नंदन का इस्तीफा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी पूर्व MLC रणवीर नंदन ने JDU से इस्तीफा दे दिया है. बीते कुछ दिनों से वो कई बार JDU और एलायंस के लोगों पर बयान देते आए हैं.

New Update
रणवीर नंदन का इस्ती

रणवीर नंदन का इस्तीफा

रणवीर नंदन का इस्तीफा: बिहार के सियासत से एक बड़ी खबर आई है. जदयू के पूर्व एमएलसी (2014-2020) पार्टी के वरिष्ठ नेता रणवीर नंदन ने पार्टी छोड़ दी है.

इस्तीफा के चिट्ठी उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, सीएम नीतीश कुमार और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को भेज दी है.

रणवीर नंदन पार्टी गतिविधियों से दूर 

रणवीर नंदन (Ranveer Nandan) के इस्तीफा के बाद JDU ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है. पार्टी से निकालते हुए JDU ने पत्र जारी किया है कि रणवीर नंदन की सोच और उनके बयान पार्टी के विपरीत जा रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें पार्टी के सभी पद से 6 साल के लिए निष्कासित किया जाता है.

उन्होंने कुछ समय पहले ही बयान दिया था, कि नीतीश कुमार को फिर से प्रधानमंत्री मोदी के साथ आ जाना चाहिए. इसके बाद सियासत में खलबली शुरू हो गई थी. ऐसा पहली बार देखा गया है कि कोई नेता अपने ही पार्टी को यह बात खुल कर बता रहा हो कि जिसके साथ वह गठबंधन कर रहे हैं वह सही नहीं है.

इसके साथ ही उन्होंने जदयू के साथ एलायंस वाले इंडिया (I.N.D.I.A.) पार्टी के राहुल गांधी पर बयान दिया था. कि कोई व्यक्ति विदेश में जाकर अगर पार्टी के बारे में कुछ कहता है तो वह देशहित में नहीं है.हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि यह उनकी व्यक्तिगत सोच है.

biharnews ranveer nandan ranveer nandan resign