राजद का 28वां स्थापना दिवस आज, जानें पार्टी ने क्या की है तैयारी?

5 जुलाई को राजद अपना 28वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर पटना के राजद कार्यालय में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें शामिल होने के लिए चार जिलों से नेता आ रहे है.

New Update
राजद का 28वां स्थापना दिवस आज

राजद का 28वां स्थापना दिवस आज

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) 5 जुलाई को अपना 28वां स्थापना दिवस मना रही है. राजद के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी की ओर से कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन कराया गया है. राजद प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं का आज जूटन होने वाला है. पार्टी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नजर आ सकते हैं. स्थापना दिवस के मौके पर राजद कार्यालय को रंग-बिरंगे लाइटस से सजा दिया गया है. साथ ही राजधानी पटना में जगह-जगह पर स्थापना दिवस की शुभकामनाओं के पोस्टर लगाए गए हैं. राजधानी के हर चौक चौराहे को बड़े-बड़े पोस्टर, बैनर से पाट दिया गया है.

Advertisment

पटना में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष ‌जगतानंद सिंह करेंगे. इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. पटना कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वैशाली, जहानाबाद, अरवल और भोजपुर के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को न्योता भेजा गया है. वहीं अन्य जिलों में पार्टी नेता कार्यकर्ता अपने स्तर पर स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित करेंगे. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी यादव आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में ऐलान कर सकते हैं.

इधर पटना में स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर लगे पोस्टर से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब है, जिसको लेकर अब राजनीति गर्म हो रही है. सुनने में आ रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनके चुनाव प्रचार में कम दिखने के कारण कार्यकर्ताओं ने उन्हें धीरे-धीरे साइड लाइन करना शुरू कर दिया है.

RJD 28th foundation day RJD foundation day Bihar NEWS