बीमा भारती की वजह से बढ़ी RJD की टेंशन, पुलिस को गाड़ी से मिले 10 लाख रुपए कैश

पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती कल मतदान से पहले आज बुरी फंस गई है. बीमा भारती के दो पीए को 10 लाख रुपए नगद के साथ पुलिस ने पकड़ा है, जिससे राजद की भी टेंशन बढ़ गई है.

New Update
बीमा भारती से RJD की टेंशन

बीमा भारती से RJD की टेंशन

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में कल मतदान होने वाले हैं. दूसरे चरण में बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर भी मतदान होने वाले हैं, जिसमें पूर्णिया लोकसभा सीट भी शामिल है. पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती कल मतदान से पहले आज बुरी फंस गई है. रूपौली विधायक बीमा भारती के दो पीए को 10 लाख रुपए नगद के साथ पुलिस ने पकड़ा है.

Advertisment

रुपौली थानाध्यक्ष के दोनों पीए को पड़कर उससे पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि यह 10 लाख रुपए चुनाव संबंधित कामों में इस्तेमाल के लिए ले जाए जा रहे थे. दरअसल पुलिस वाहन की जांच कर रही थी, इसी दौरान बीमा भारती के पीए अरविंद जायसवाल और महावीर मंडल के पास से नकदी की बरामदगी हुई.

पूर्णिया सीट पहले से ही राजद के लिए टेंशन बना रहा है इसके साथ ही यह सीट इस लोकसभा चुनाव में भी हॉट सीट भी बना. बीमा भारती के पीए के पास से पकड़े गए इतने भारी मात्रा में कैश के बाद अब राजद की भी टेंशन बढ़ गई है.

पूर्णिया से इस बार प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है, जिसमें एनडीए की तरफ से जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा हैं तो दूसरी तरफ से राजद प्रत्याशी बीमा भारती और तीसरी तरफ से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव चुनावी मैदान में है. बुधवार की शाम 6 बजे से ही दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है. अंतिम दिन तक इन पांच सीटों के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत लगाई, जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता भी शामिल रहे.

Bihar loksabha election 2024 Purnia seat to bima bharti Purnia LokSabha Seat Cash from Bima Bharti's car