मां के कहने पर यूट्यूबर मनीष कश्यप हुए BJP में शामिल, चुनाव को लेकर ये है प्लान

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भाजपा की सदस्यता ले ली. गुरुवार को भाजपा में शामिल होने के बाद अब वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. मनीष कश्यप बिहार में भाजपा का समर्थन करेंगे.

New Update
मनीष कश्यप हुए BJP में शामिल

मनीष कश्यप हुए BJP में शामिल

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंचे यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भाजपा की सदस्यता ले ली. गुरुवार को भाजपा में शामिल होने के बाद मनीष कश्यप लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. मनीष कश्यप ने पश्चिमी चंपारण से निर्दलीयों चुनाव लड़ने की घोषणा की थी, लेकिन आज पार्टी की सदस्यता लेने के बाद अब उन्होंने भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया है.

Advertisment

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में मनीष कश्यप को पार्टी की सदस्यता दिलाई. मनोज तिवारी बुधवार को ही बिहार दौरे पर पहुंचे थे, जिस दौरान उन्होंने मनीष कश्यप को भाजपा ज्वाइन करने के लिए मना लिया.

लालू यादव के खिलाफ लड़ाई

भाजपा ज्वाइन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि वह कभी भाजपा के खिलाफ नहीं थे, उनकी लड़ाई लालू प्रसाद यादव के खिलाफ थी. उन्होंने लालू परिवार को बिहार का सबसे भ्रष्ट परिवार बताया. मनीष कश्यप ने कहा कि उनकी लड़ाई लालू परिवार के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी. तेजस्वी यादव पर भी हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सत्ता में आए थे, तब उन्हें जेल में डलवा दिया था तब उनकी मां संघर्ष कर रही थी. इस दौरान मनोज तिवारी, विनोद तिवारी, विजय सिन्हा, सुशील मोदी समेत कई भाजपा नेताओं ने उनके साथ दिया था.

Advertisment

बता दें कि भाजपा के नए-नवेले कार्यकर्ता मनीष कश्यप प्रधानमंत्री मोदी के जबरदस्त फैन हैं. मनीष कश्यप की मां भी पीएम मोदी की फैन है. मनीष कश्यप की मां ने ही उनसे कहा कि जाओ और मोदी जी के नेतृत्व में देश को मजबूत बनाओ. राष्ट्र विरोधी लोगों का सच देश के सामने लाओ. आखिर में उन्होंने कहा कि  वह देश की सबसे बड़ी पार्टी में आए हैं, उनके पास कहने के लिए ज्यादा शब्द नहीं है.

पार्टी में भूमिका तय नहीं

इधर मनीष कश्यप को भाजपा में लाने वाले मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी भूमिका पार्टी में क्या होगी यह आने वाले दिनों में तय किया जाएगा.

यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में कथित हिंसा मामले की फर्जी वीडियो बनाने के बाद चर्चा में आ गए थे .तमिलनाडु के फर्जी वीडियो मामले में तमिलनाडु पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले गई थी. इसके बाद इस केस में उन्हें काफी दिनों तक बेल नहीं मिली थी. तमिलनाडु से बेल मिलने के बाद पटना के बेउर जेल में भी मनीष कश्यप को रहना पड़ा था. हालांकि जेल में रहने के दौरान कई बार पेशी के वक्त उन्होंने मीडिया में संदेश दिया था कि वह देश के लिए काम करेंगे.

2020 में भी मनीष कश्यप ने चनपटिया विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे. आज भाजपा में शामिल होने के बाद आने वाले दिनों में भाजपा उन्हें विधानसभा चुनाव में जिम्मेदारी दे सकती है.

west chaparan to manish kashyap youtuber manish kashyap Manish Kashyap joins BJP