जदयू से अलग राजद के बोल, तेज प्रताप बोले- यादव भगवान कृष्ण के वंशज

बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने एमपी के नए यादव सीएम पर कहा कि यादव भगवान कृष्ण के वंशज हैं तो उन्हें यह सम्मान मिल रहा है. राजद खुले दिल से नए सीएम का स्वागत कर रही है.

New Update
तेज प्रताप ने सीएम का किया स्वागत

तेज प्रताप: यादव भगवान कृष्ण के वंशज

पांच राज्यों के चुनाव के रिजल्ट आने के बाद भाजपा ने एक बहुत ही बड़ा यादव दाव मध्य प्रदेश में खेल दिया है. भाजपा ने मध्य प्रदेश में मोहन यादव को मुख्यमंत्री का पद संभालने का जिम्मा दिया है. अब यादव समाज का एक पलरा धीरे-धीरे नरेंद्र मोदी के इस कदम से झुकाव महसूस कर रहा है.

जनता दल यूनाइटेड ने भाजपा के इस कदम की काफी आलोचना की, तो वही उसके उलट राजद सुप्रीमो लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव ने मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने का खुले दिल से स्वागत किया है.

बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि यादव भगवान कृष्ण के वंशज हैं तो उन्हें यह सम्मान मिल रहा है. मोदी सरकार के इस कदम के बाद से बिहार में भी सियासी भूचाल मचा हुआ है. यादव जाति के गढ़ लालू प्रसाद यादव की पार्टी इन सब से बेफिक्र नजर आ रही है, और पूरी तरह से मध्य प्रदेश के नए सीएम का स्वागत करते हुए नजर आ रही है.

बुधवार को सोनपुर मेले में तेज प्रताप यादव ने पॉलिटिकल सवाल पर अपनी खुशी का इजहार कर दिया. मीडिया के पूछे जाने पर की यादव मुख्यमंत्री बना कर यादव को साधने की रणनीति भाजपा ने की है. इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि यादवों को भगवान कृष्ण से तुलना किया जाता है क्योंकि यादव उनके वंशज है. अब मान सम्मान यादव को मिल रहा है तो यह बहुत अच्छी बात है. जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भाजपा के खिलाफ बोलते हुए कहा कि मोहन यादव के चेहरे पर बिहार में बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा.

madhyapradesh tejpratapyadav Bihar