Road Accident: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बिहार से दिल्ली जा रही बस हादसे में 18 लोगों की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर हो गई, जिसमें 18 यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि 19 लोग इस एक्सीडेंट में घायल बताए जा रहे हैं.

New Update
उन्नाव में भीषण सड़क हादसा

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश में बीते दिन एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद अगले ही दिन यहां एक और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर हो गई, जिसमें 18 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 19 लोग इस एक्सीडेंट में घायल बताए जा रहे हैं.

Advertisment

खबरों के मुताबिक डबल डेकर बस से बिहार से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. सुबह करीब 5:15 में उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना के गढ़ा गांव के पास पीछे से बस को दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक करने की कोशिश की. इसी दौरान बस और टैंकर की टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में डबल डेकर बस के परखच्चे उड़ गए और बस कई बार घटनास्थल पर पलट गई. हादसे के बाद हर तरफ लोग बिखरे पड़े थे, इनमें से कई घायल थे तो कई की मृत्यु हो चुकी थी. सुबह इस सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों से लेकर पुलिस महकमें तक में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ में इलाज के लिए भर्ती कराया था, जहां से गंभीर यात्रियों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है, जिसमें अधिकतर लोग बिहार के हैं.

उन्नाव में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताते हुए एक्स पर लिखा- जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

Road Accident Road accident in UP Bihar NEWS unnao road accident