सम्राट चौधरी: नया कैलेंडर जारी होने पर 24 घंटे का अल्टीमेटम, नहीं तो पूरे राज्य में होगा पुतला दहन

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शिक्षा विभाग के नए कैलेंडर को पूरी तरह से तुगलकी फरमान बताया है. फैसले को उन्होंने सरकार का तानाशाही रवैया बताया है.

New Update
सम्राट चौधरी का अल्टीमेटम

सम्राट चौधरी का अल्टीमेटम

बिहार शिक्षा विभाग के छुट्टियों का नया कैलेंडर जब से जारी हुआ है. तब से ही राज्य में घमसान मच गया है. नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर चौ-तरफ़ा हमला हो रहा है. भाजपा ने नीतीश सरकार को इसपर खूब लताड़ा है.

Advertisment

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को नए कैलेंडर जारी होने के बाद अल्टीमेटम दे दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा है कि अगर नीतीश सरकार अपने इस नए कैलेंडर को वापस नहीं लेती है तो आने वाले दिनों में उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. राज्यभर में नीतीश-तेजस्वी की सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करने के लिए पुतला दहन होगा.

नीतीश की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस निर्णय को पूरी तरह से तुगलकी फरमान बताया है. फैसले को उन्होंने सरकार का तानाशाही रवैया बताया है. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन की सरकार तुष्टीकरण के चक्कर में गलत फैसला ले रही है.

Advertisment

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश सरकार ने पहले भी अपने डिसीजन से यू टर्न लिया है. अब यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, इसे अपना आदेश वापस लेना ही होगा. बिहार की जनता आने वाले चुनाव में नीतीश सरकार को इसके लिए सबक सिखाएगी.

नए कैलेंडर जारी होने के बाद से शिक्षकों की तरफ से इसका भारी विरोध किया जा रहा है. भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आने वाले दिनों में राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने का नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है.

newcalendar samratchoudhary bihareducationdepartment Bihar