संजय सिंह: PM मोदी भारत के नहीं अडानी के हैं, उनके घोटाले की जांच कब होगी?

PM मोदी भारत के नहीं अडानी: दिल्ली की राहुल एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह की हिरासत बढ़ा दी है, संजय सिंह अब 27 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत के नहीं बल्कि अडानी के हैं.

New Update
आप सांसद संजय सिंह गिरफ्तार

संजय सिंह: PM मोदी भारत के नहीं अडानी के

आम आदमी पार्टी पर लगातार संकट के बादल मंडरा रहे हैं. पिछले हफ्ते संजय सिंह को दिल्ली की शराब नीति मामले में ईडी ने हिरासत में लिया था.

दिल्ली की राहुल एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह की हिरासत बढ़ा दी है, संजय सिंह अब 27 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. कोर्ट के बाद मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत के नहीं बल्कि अडानी के हैं. अडानी घोटाले की जांच कब होगी?

संजय सिंह ने आज कोर्ट में ईडी से अडानी मामले की जांच करने को कहा, जिस पर कोर्ट ने जवाब दिया कि परिसर में ऐसे मामलों का जिक्र न करें जो मामले से संबंधित नहीं हैं.

कोर्ट ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक रिमांड

संजय सिंह की याचिका पर आज सुनवाई के बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने इस मामले में ईडी को भी नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी.

संजय सिंह को शराब घोटाले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद अगले दिन उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक रिमांड पर भेजा था. जिसके बाद रिमांड तीन दिन और यानी 13 दिन के लिए बढ़ा दी गई, जिसके बाद आज उस मामले में सुनवाई हुई.

संजय सिंह की कोर्ट में पेशी के दौरान, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन भी किया. जिसमें उन्होंने इंकलाब के नारे लगाए.

किसान नेता राकेश टिकैत भी संजय सिंह के समर्थन में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी आंदोलन को दबाने की कोशिश करती है. सरकार एक-एक कर आम आदमी पार्टी के नेताओं का चयन कर रही है और उनके खिलाफ मुकदमे कायम कर रही है.

AAP sanjay singh delhi news