पटना में स्कूल बस में लगी आग, 50 बच्चे थे सवार, सभी को सुरक्षित निकाला

पटना के धुनकी मोड़ के पास डीवाई पाटिल की स्कूल बस में अचानक आग गई. छुट्टी के बाद बस सभी बच्चों को घर छोड़ने के लिए ले जा रही थी, तभी रास्ते में अगलगी की घटना हो गई.

New Update
पटना में स्कूल बस में लगी आग

पटना में स्कूल बस में लगी आग

पटना में आज बच्चों से भरी एक स्कूल बस में अचानक आग लग गई. स्कूल बस में आग लगने के बाद ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी और देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई.

Advertisment

जिस वक्त बस में आग लगी उस वक्त बस में कई स्कूली बच्चे भी सवार थे, जिन्हें किसी अप्रिय घटना होने से पहले ही सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया.

घटना के समय स्कूल बस में 50 के करीब स्कूली बच्चे सवार थे, हालांकि स्कूल बस में आग लगने के बाद लोगों की तत्परता और ड्राइवर की सूझबूझ से सभी बच्चों को तुरंत बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी गई, मौके पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाया, हालांकि इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी. 

यह पूरी घटना पटना के धुनकी मोड़ के पास हुई. खबरों के अनुसार स्कूल बस डीवाई पाटिल स्कूल की थी. स्कूल की छुट्टी के बाद बस सभी बच्चों को घर छोड़ने के लिए ले जा रही थी, तभी अचानक रास्ते में अगलगी की घटना हो गई .

स्कूल बस ड्राइवर के मुताबिक स्कूल खत्म करने के बाद बच्चों को बस घर छोड़ने जा रही थी, तभी जीरोमाइल के पास पेट्रोल पंप से गुजरते वक्त बस के इंजन से धुआं निकलने लगा. बस को तुरंत ही सड़क किनारे खड़ा किया गया. सभी बच्चों बस से सुरक्षित बाहर निकाल कर दूसरी बस से अपने-अपने घर भेजा दिया गया.

Patna Breaking News patna school bus on fire