तेजस्वी यादव की कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद यात्रा का दूसरा चरण आज से

राजद नेता आज बांका जिले से कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. 7 दिनों की इस यात्रा में वह 54 विधानसभा क्षेत्र को कवर करेंगे.

New Update
तेजस्वी यादव की यात्रा

तेजस्वी यादव की यात्रा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज से यात्रा पर निकल रहे हैं. राजद नेता आज बांका जिले से कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. पहले चरण में तेजस्वी यादव ने बिहार की 41 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया था. इस बार वह 7 दिनों में 54 विधानसभा क्षेत्र को कवर करेंगे. कार्यक्रम के अनुसार आज वह बांका जिले से यात्रा की शुरुआत करेंगे.

बांका में आज तेजस्वी यादव पांच विधानसभा क्षेत्र अमरपुर, धोरैया, बांका, कटोरिया और बेलहर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. इस यात्रा का मकसद संगठन को मजबूत बनाना और साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करना है. यात्रा के दौरान वह कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी ले रहे हैं.

17 अक्टूबर को तेजस्वी यादव जमुई के सिकंदरा, जमुई झाझा और चकाई के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 18 अक्टूबर को मुंगेर में तारापु,  मुंगेर और जमालपुर, 19 अक्टूबर को खगड़िया के अलौली, खगड़िया, बेलदौर और परवत्ता के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. 20 अक्टूबर को तेजस्वी यादव बेगूसराय के चेरिया, बरियारपुर, बछबाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, बेगूसराय, बखरी और साहेबपुर कमाल. 21 अक्टूबर को लखीसराय में सूर्यगढ़ा, लखीसराय, शेखपुरा और बरबीघा के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 22 अक्टूबर को वह नवादा में रजौली, हिसुआ, नवादा, गोविंदपुर और वारिसलीगंज के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

बता दें कि इसके पहले चरण में तेजस्वी यादव ने 10 से 17 सितंबर के बीच यात्रा की थी, जिसकी शुरुआत उन्होंने समस्तीपुर से की थी. समस्तीपुर के बाद नेता प्रतिपक्ष दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे. इस यात्रा में उन्होंने ऐलान किया था कि अगर महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी तो लोगों को 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी. साथ ही 5 किलो की जगह 10 किलो अनाज और 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देने का भी ऐलान किया था.

tejashwi yadav news banka news Karyakarta Samwad Yatra Phase 2