12 घंटे के अंदर इटवा में दूसरा ट्रेन हादसा, वैशाली एक्सप्रेस बनी बर्निंग ट्रेन

गुरुवार की सुबह 3 बजे दिल्ली से सहरसा आ रही ट्रेन संख्या 12554 में आग लग गई. उत्तरप्रदेश के इटावा में आग लगने से 19 यात्री घायल हो गए है. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

New Update
वैशाली एक्सप्रेस में आग

वैशाली एक्सप्रेस में आग

उत्तर प्रदेश के इटावा में बारह घंटे के अंदर दो बार बड़ा रेल हादसा हो गया है. 

Advertisment

बीते दिन बुधवार को शाम 5:30 बजे करीब दिल्ली से दरभंगा रही ट्रेन संख्या 02570 में आग लग गई थी जिसके बाद आज सुबह दिल्ली से सहरसा आ रही ट्रेन संख्या 12554 में आग लग गई. 

वैशाली एक्सप्रेस में गुरुवार सुबह तड़के 3 बजे आग लगने से 19 लोग जख्मी हो गए है. दिल्ली से सहरसा आ रही ट्रेन की पैंट्री कार के पास एस 6 कोच में आग लग गई. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लोगों का कहना है कि किसी ने सिगरेट या बीड़ी पी कर बाथरूम में जलते हुए फेंक दिया होगा जिसकी वजह से बोगी में आग लग गई. 

12 घंटे के अंदर ट्रेन में आग लगने की यह दूसरी बड़ी घटना इटावा में हुई है. ट्रेन में आग की लगातार दो घटनाओं से रेलवे पुलिस के होश उड़ गए है. पर्व-त्योहार के मौके पर इस तरीके से रेल हादसे से लोगों के बीच में भी दहशत का माहौल हो गया है. घायलों में बिहार के कई यात्री शामिल है यह सभी लोग छठ को लेकर वापस अपने राज्य लौट रहे थे. 

Advertisment

यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ़

घायल 19 यात्रियों में से 11 यात्रियों को सांस लेने की दिक्कत की वजह से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए रेफर किया गया है. वही 8 यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में ही कराया जा रहा है.

जीआरपी के मुताबिक ट्रेन में आग बुझाने के बाद 6:00 बजे करीब ट्रेन को बिहार के लिए रवाना कर दिया गया.

Bihar UP burningtrain Etawah vaishaliexpress