Supaul News: सुपौल में मिट्टी धंसने से कोहराम, एक बच्ची और महिला की मौत

Supaul News: सुपौल में एक लड़की और एक औरत घर से चूल्हा बनाने के लिए मिट्टी लेने निकली थी, जहां मिट्टी के धसने से दोनों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

New Update
सुपौल में मिट्टी धंसने से दो की मौत

सुपौल में मिट्टी धंसने से दो की मौत

बिहार के सुपौल में शुक्रवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई. सुपौल में एक लड़की और एक औरत घर से चूल्हा बनाने के लिए मिट्टी लेने निकली थी, जहां मिट्टी के धसने से दोनों की मृत्यु हो गई. 14 वर्षीय लड़की और 33 वर्षीय महिला की मिट्टी धसने से मृत्यु हो गई.

यह दुर्घटना सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र के जरौली वार्ड नंबर-4 में हुई. जानकारी के अनुसार निर्मली थाना क्षेत्र के जरौली वार्ड नंबर-4 में शुक्रवार को जरौली गांव निवासी प्रीति कुमारी और अमृता देवी कई महिलाओं के साथ तिलयुगा नदी किनारे मिट्टी काटने गई थी. नदी किनारे कई महिलाएं पहले से भी मिट्टी काटने का काम कर रही थी. मिट्टी काटने के दौरान ही अचानक मिट्टी धंस गई, जिसमें प्रीति कुमारी और अमृता देवी की मृत्यु हो गई. मिट्टी धसने के बाद आसपास में काम कर रही महिलाओं के बीच कोहराम मचा गया. महिलाओं ने जोर-जोर से चिल्लाकर मौके पर लोगों को बुलाया. स्थानीय लोगों ने मिट्टी खोदकर दोनों को बाहर निकाला और तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Supaul news mudslide in Supaul death due to mudslide