दिल्ली में पीएम मोदी से मिली टीम इंडिया, मुलाकात के बाद मुंबई के लिए रवाना

t20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया आज स्वदेश लौट गई है. बारबाडोस से लौटने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम कुछ देर पहले पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंची.

New Update
पीएम मोदी से मिली टीम इंडिया

पीएम मोदी से मिली टीम इंडिया

t20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया आज स्वदेश लौट गई है. बारबाडोस से लौटने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम कुछ देर पहले पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंची. डेढ़ घंटे तक पीएम से मुलाकात के बाद सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए है, जहां से वह सभी मुंबई जाएंगे. पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की गई है, जिसमें पीएम के साथ रोहित शर्मा, विराट कोहली, यजुवेंद्र चहल समेत टीम में शामिल सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. 

टीम इंडिया बारबाडोस में अपनी जीत सुनिश्चित करने के बाद वहां आए तूफान की वजह से वापस भारत नहीं आ पाई थी. लेकिन आज एयर इंडिया के स्पेशल फ्लाइट से सभी टीम मेंबर सीधे दिल्ली पहुंचे. इस स्पेशल फ्लाइट को बीसीसीआई की ओर से भेजा गया था. पीएम से मुलाकात के बाद अब यह सभी खिलाड़ी मुंबई में विक्ट्री परेड में हिस्सा लेंगे. इसके बाद आज ही कैश प्राइज का वितरण किया जाएगा, जहां फैंस की फ्री एंट्री है.

बता दें कि टीम इंडिया ने 29 जून को साउथ अफ्रीका को 7 रनों से t20 वर्ल्ड कप में हराया था. दूसरी बार टीम इंडिया ने t20 वर्ल्ड कप जीता है. इसके पहले 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में इंडियन क्रिकेट टीम ने यह जीत हासिल की थी.

team india meets pm modi Indian cricket team T20 World Cup champion team india