तेजप्रताप दोषी करार: ऐश्वर्या को देना होगा आवास, एक महीने का अल्टीमेटम

तेजप्रताप दोषी करार: कोर्ट ने तेज प्रताप यादव को सख्त निर्देश दिया है कि उन्हें ऐश्वर्या को उनकी मां राबड़ी देवी की तरह सुख-सुविधाएं मुहैया करानी होंगी. इसके साथ ही तेज प्रताप ऐश्वर्या का बिजली बिल, पानी और घर का किराया भी भरेंगे.

New Update
तेजप्रताप यादव दोषी करार

तेजप्रताप यादव दोषी करार

लालू के बड़े बेटे और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने राजनीतिक जीवन के साथ-साथ निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. कभी वह साइकिल से ऑफिस जाते हैं. तो कभी मरीन ड्राइव पर ब्लॉगिंग करते नजर आते हैं.

Advertisment

लेकिन इन दिनों तेज प्रताप यादव अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, तेज प्रताप यादव और उनकी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट ने तेज प्रताप यादव को सख्त निर्देश दिया है, कि उन्हें ऐश्वर्या को उनकी मां राबड़ी देवी की तरह सुख-सुविधाएं मुहैया करानी होंगी. इसके साथ ही तेज प्रताप ऐश्वर्या का बिजली बिल, पानी और घर का किराया भी भरेंगे.

राबड़ी देवी पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप

कल ही फैमिली कोर्ट ने तेज प्रताप यादव को घरेलू हिंसा का दोषी ठहराया था. और उन्हें ऐश्वर्या के लिए सबकुछ इंतजाम करने के लिए एक महीने का वक्त दिया है.

ऐश्वर्या राय पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं. जिनके साथ तेज प्रताप यादव की शादी 2018 में हुई थी. शादी के कुछ महीनों के भीतर ही तेज प्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी. अर्जी के बाद कोर्ट ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की थी और कई बैठकें भी हुईं, लेकिन इस संबंध में कोई सफलता नहीं मिली.

शादी के बाद ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के परिवार के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला. जिसमें राबड़ी देवी पर ऐश्वर्या राय को घर में नहीं घुसने देने का आरोप लगाया गया था. राबड़ी देवी पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगा था. घरेलू हिंसा मामले में अगली सुनवाई 31 अक्टूबर को होगी.

lalu yadav tejpratap yadav aishwarya rai