तेजस्वी यादव: भाजपा को रही दिक्कत, बिहार में नौकरी का सिलसिला रहेगा जारी

राज्य में आज महागठबंधन की सरकार अपने वादे को अमलीजामा पहनाएगी. इस दिन को तेजस्वी यादव ने ऐतिहासिक बताया है और कहा है कि नौकरी देने का ये सिलसिला लगातार जारी रहेगा.

New Update
तेजश्वी यादव और नीतीश कुमार

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार

2 नवम्बर के दिन राज्य में हर तरफ़ बस शिक्षक नियुक्ति के पत्र वितरण की चर्चा है. हर जिले में आग मेगा आयोजन किया गया है. इतने बड़े पैमाने पर पहली बार राज्य में नौकरियां मिलने वाली है. आयोजन की तैयारी महागठबंधन की सरकार ने पूरी कर ली है, तो विपक्ष ने भी राज्य सरकार के इस आयोजन पर तीखी टिपण्णी जारी कर दी है.

Advertisment

राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विपक्ष को घेरते हुए कार्यक्रम से पहले हमलवार होते हुए कहा है कि बिहार की महागठबंधन सरकार ने आज इस दिन को ऐतिहासिक बनाया है. जो हमारी सरकार ने वादे किए थे उसे पूरा किया है. यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा. 2 महीने के अंदर ही हमने लोगों को नौकरियां दी हैं. विज्ञापन निकालकर फॉर्म भरा गया जिसके तुरंत बाद एग्जाम लेकर रिजल्ट निकला गया. और अब इतनी जल्दी हमारी सरकार नियुक्तियां दे रही है.

भाजपा जल्द ही ईडी और इनकम टैक्स का छापा मरवा सकती है - तेजस्वी यादव

देश में पहली बार शिक्षा विभाग लाखों नियुक्ति पत्र एक साथ इतने लोगों को बांट रहा है. इसी वजह से भाजपा को तकलीफ हो रही है.

Advertisment

हम जो कहते हैं वह करते हैं. भाजपा जो कहती है वह बस चुनाव तक के लिए ही रहता है, उनकी बात बस जुमलाबाजी होती है. डबल इंजन के सरकार के समय  भाजपा ने हजार के तादाद में भी राज्य में नौकरी नहीं दी थी. 

बिहार में हम लोग नौकरी बांट रहे हैं तो भाजपा जल्द ही हमारे ऊपर ईडी और इनकम टैक्स का छापा मरवा सकती है. लेकिन हमारे नौकरी देने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शिक्षक नियुक्ति परीक्षा में बहुत सारी गड़बड़ियों की गई है. गड़बड़ियों पर से ध्यान हटाने के लिए गांधी मैदान में इस मेगा इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. इस भर्ती में बिहार के युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है.

tejashwi yadav BPSC TRE