सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा- सुशील मोदी ने BJP को बनाया

आज राजद नेता तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के आवास पर उन्हें नमन किया और उनके निधन को बिहार के राजनीती के लिए भारी क्षति बताई. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार के बीच प्यार हमेशा बना रहा.

New Update
सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे तेजस्वी यादव

सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे तेजस्वी यादव Source: PTI

नेता प्रतिपक्ष और राजनीति तेजस्वी यादव शुक्रवार को दिवंगत सुशील मोदी के आवास पहुंचे. तेजस्वी यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी. सुशील मोदी के आवास पर उनकी मृत्यु के बाद से ही नेताओं का आगमन जारी है. बीते दिन ही राज्य के मुखिया नीतीश कुमार सुशील मोदी के आवास पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी. आज तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के आवास पर उन्हें नमन किया और उनके निधन को भारी क्षति बताई.

Advertisment

तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी के आकस्मिक निधन से बिहार की राजनीति को भारी छती हुई है. उन्होंने आगे कहा कि छात्र जीवन से ही मेरे पिता लालू यादव और सुशील मोदी एक साथ रहते थे. उनके परिवार के लोगों के साथ हमारा शुरू से ही अच्छा रिश्ता रहा है. राजनीति में भले ही हम अलग-अलग पार्टी में हो, लेकिन एक दूसरे से हमारा प्यार हमेशा बना रहा. कई बार हम लोग मिलते थे और परिवार के तौर पर हमारे मुलाकात होती थी.

राजद नेता ने आगे कहा कि आज बिहार की राजनीति को उनके जाने से भारी छती हुई है. जिस हिसाब से उन्होंने उपमुख्यमंत्री रहते हुए काम किया है, सरकार में हो या फिर पक्ष में हो वह काफी ज्यादा सराहनीय है. बिहार में अगर भाजपा को किसी ने खड़ा किया है तो वह सुशील मोदी ही थे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस दुखी घड़ी में हमारी पूरी संवेदना सुशील मोदी के परिवार के साथ है और सुशील मोदी को श्रद्धांजलि भी दी है. चुनावी माहौल को लेकर तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन का नाम जीत के लिए तय है. हमारी सरकार केंद्र में बनने जा रही है.

बता दें कि 13 मई को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन हो गया था. 72 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. कुछ महीने पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कैंसर होने की जानकारी दी थी. वह गले के कैंसर से जूझ रहे थे.

tejashwi yadav news Tejashwi Yadav pays tribute to Susheel Modi Susheel Modi Death