तेजस्वी यादव को मिली जापान जाने की इजाजत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी राहत

लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल किया था. जिसके बाद से ही उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं थी. आने वाले 24 अक्टूबर से लेकर 1 नवंबर तक सरकारी काम के लिए डिप्टी सीएम को जापान जाना है.

New Update
तेजश्वी यादव को मिला पासपोर्ट

तेजश्वी यादव को मिला पासपोर्ट

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने तेजस्वी यादव का पासपोर्ट जारी कर दिया है. लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल किया था जिसके बाद से ही उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं थी.

आने वाले 24 अक्टूबर से लेकर 1 नवंबर तक सरकारी काम के लिए डिप्टी सीएम को जापान जाना है. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने सोमवार को कोर्ट में इजाजत मांगी थी. इसके बाद कोर्ट ने डिप्टी सीएम के पासपोर्ट को रिलीज कर दिया है.

2 नवम्बर को अगली सुनवाई

सोमवार की सुबह लैंड फॉर जॉब मामले मे कोर्ट ने लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को कोर्ट में पेशी से बड़ी राहत दी है. लैंड फॉर जॉब मामले में अगली सुनवाई अब 2 नवम्बर को होगी. 

लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ 22 सितंबर को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने चार्ट शीट तैयार की थी. तेजस्वी, लालू यादव, राबड़ी देवी, मिशा भारती के अलावा 16 अन्य व्यक्तियों को इस मामले में आरोपी बनाया गया था. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने 15 लोगों को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी थी. 

land for job biharnews tejashwi yadav