तेजस्वी यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- गरीबी से लाचार फिर भी कहते मोदी का परिवार

रविवार को हुए जन विश्वास की महारैली में ऐतिहासिक भीड़ जुटने के बाद आज तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस से उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार के कामों को निशाने पर लिया.

New Update
तेजस्वी यादव का प्रेस कांफ्रेंस

तेजस्वी यादव का प्रेस कांफ्रेंस

मंगलवार को पटना में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया. पूर्व उप मुख्यमंत्री ने आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूरे बिहार में उन्होंने जन विश्वास यात्रा की. इस दौरान हर जगह लोगों का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हुआ. हर एक जिले में भारी भीड़ जुटी रही. पटना में 3 मार्च को हुए जन विश्वास रैली के दौरान भी लाखों लोग आए थे.

Advertisment

रविवार को हुए जन विश्वास की महारैली में ऐतिहासिक भीड़ जुटी थी. रैली में महागठबंधन के प्रमुख चेहरे मंच पर मौजूद थे. सभी ने एकजुट होकर विपक्षी दल को लोकसभा चुनाव में हराने का ऐलान और संकल्प लिया है. रैली में आए सभी लोगों को मैं धन्यवाद देता हूं.

भाजपा के लोग तलवार बांटते हैं

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन सरकार में 17 महीने में हमने जो काम किया, जातीय जनगणना कराई, आरक्षण का दायरा बढ़ाया, लाखों युवाओं को रोजगार दिया, नई स्पोर्ट्स पॉलिसी लागू की. लाखों लोगों के हाथ में हमने कलम थमाया. वहीं भाजपा के लोग तलवार बांटते हैं. एनडीए सरकार बने एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, अब तक कैबिनेट का विस्तार क्यों नहीं हुआ है? 

Advertisment

एनडीए सरकार सिर्फ विपक्ष के लोगों को गाली देने के लिए बनी है. कामकाज ठप है. जब हमारी सरकार थी तब हमने रात में जाकर अस्पतालों में छापेमारी की.

केंद्र सरकार पलायन नहीं रोक पाई

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सरकार को भी निशाने पर लिया. केंद्र सरकार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में बैठे सरकार मुद्दे की बात नहीं करती है. ना महंगाई रोक पाई, ना पलायन रोक पाई.

मोदी का परिवार

वहीं लालू यादव के पीएम मोदी पर किए गए परिवार वाले बयान पर भी तेजस्वी यादव ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि वे लोग हिंदू मुस्लिम को लड़वाते हैं, तो धर्म को क्यों नहीं मानते? हिंदू धर्म को मानते हैं, तो किसी के मरने पर अपने बाल क्यों नहीं मुड़वाते?

शायराना अंदाज में तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 80 करोड़ गरीबी से करते हाहाकार, 100 करोड़ बेरोजगार, 120 करोड़ महंगाई से कर रहे हैं हाहाकार, गरीबी से लाचार फिर भी कहते हैं मोदी का परिवार.

NDA tejashwi yadav modi ka pariwar press conference