जापान पहुंचे तेजस्वी यादव, बिहार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा काम

तेजस्वी यादव बिहार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जापान के टोक्यो में पहुंचे हैं. उपमुख्यमंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर फोटो ट्वीट कर जापान यात्रा की जानकारी दी है.

New Update
जापान में तेजश्वी यादव

जापान पहुंचे तेजस्वी यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों जापान के दौरे पर हैं. बिहार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जापान के टोक्यो पहुंचे हैं. तेजस्वी यादव राज्य के उपमुख्यमंत्री होने के साथ-साथ बिहार के पर्यटन मंत्री भी हैं.

उपमुख्यमंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर एक फोटो ट्वीट कर अपनी जापान यात्रा की जानकारी दी है. फोटो में तेजस्वी यादव के साथ भारत के राजदूत भी मौजूद हैं. तेजस्वी यादव ने लिखा है कि "बिहार के बौद्ध सर्किट को बढ़ावा देने के लिए मेरी यात्रा पर जापान में भारत के राजदूत सीबी जॉर्ज के साथ सार्थक बातचीत हुई."

जापान के साथ बौद्ध धर्म के आध्यात्मिक संबंधों पर काम

पर्यटन मंत्री अपनी जापान यात्रा के दौरान बिहार के पर्यटन स्थलों पर विदेशी निवेश लाने की कोशिश करेंगे. बिहार के बौद्ध धर्म और जापान के साथ बौद्ध धर्म के आध्यात्मिक संबंधों पर भी काम करेंगे.

लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव को देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं मिली. लेकिन पिछली सुनवाई में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उपमुख्यमंत्री का पासपोर्ट जारी कर दिया था.

Bihar NEWS Japan tejashwi yadav