10 सितंबर से तेजस्वी यादव की आभार यात्रा, निशाने पर रहेंगे PM मोदी और CM नीतीश

तेजस्वी यादव के आभार यात्रा की शुरुआत 10 सितंबर से होगी. समस्तीपुर से तेजस्वी यादव अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान वह हर जिले में दो दिन रूककर जन संवाद करेंगे.

New Update
तेजस्वी यादव की आभार यात्रा

तेजस्वी यादव की आभार यात्रा

बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने कमर तोड़ यात्राएं निकाली थी. इस दौरान उन्होंने बड़े वोट बैंक को साधने की कोशिश की थी. राज्य में एक बार फिर से चुनावी माहौल शुरू हो चुका है, ऐसे में नेता प्रतिपक्ष ने फिर से यात्रा करने की ठानी है. बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए तेजस्वी यादव आभार यात्रा पर निकल रहे हैं. इस यात्रा का ऐलान उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान ही कर दिया था. अपनी यात्रा में नेता प्रतिपक्ष के निशाने पर बिहार सीएम नीतीश कुमार के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी भी रह सकते हैं.

दरअसल विधानसभा चुनाव में जन समर्थन हासिल करने के लिए तेजस्वी यादव जनता से संवाद करेंगे, जिसमें वह अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कामों और सीएम नीतीश के काम की तुलना करेंगे. केंद्र पर भी तेजस्वी यादव यात्रा के दौरान निशाना साध सकते हैं.

तेजस्वी यादव के आभार यात्रा की शुरुआत 10 सितंबर से होगी. समस्तीपुर से तेजस्वी यादव अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसके बाद 12 और 13 सितंबर को दरभंगा, 13-14 को मधुबनी पहुंचेंगे. अपनी यात्रा के दौरान हर जिले में तेजस्वी यादव दो दिनों तक रहेंगे. यात्रा 10 सितंबर से होकर 17 सितंबर को मुजफ्फरपुर में खत्म होगी. फिलहाल यात्रा के पूरे शेड्यूल को जारी नहीं किया गया है.

तेजस्वी यादव की यात्रा पर जानकारी देते हुए राजद प्रदेश अध्यक्ष से जगतानंद सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रखंड स्तर पर संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ संगठन का विस्तार और पार्टी की विचारधारा का प्रचार-प्रसार किया जाएगा.

tejashwi yadav news Aabhar Yatra of Tejashwi Yadav