मृतक के परिजन मांग रहे थे मुआवजा, जदयू विधायक गोपाल मंडल ने जड़ दिया चाटा

गोपालपुर विधानसभा सीट के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भागलपुर में आज एक मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ दिया. परिजन सड़क पर मुआवजे को ले कर हंगामा कर रहे थे, जिससे गोपाल मंडल गर्म हो गए.

New Update
गोपाल मंडल ने जड़ा थप्पड़

गोपाल मंडल ने जड़ा थप्पड़

बिहार में जदयू और राजद साथ-साथ मिलकर गठबंधन की सरकार चला रही है. दोनों पार्टी के नेता, विधायक के कारनामें और बयान हमेशा सुर्खियां बनते हैं. कभी राजद तो कभी जदयू के नेता सियासी गलियों में अपने बयान से चर्चा का विषय बनते हैं. शुक्रवार को ही जदयू के ललन सिंह ने अपने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसकी चर्चा पूरे देश भर में गर्माहट के साथ बनी हुई थी. अभी कल के इस्तिफें की खबर ठंडी भी नहीं हुई थी की राजद के विधायक फ़तेह बहादुर सिंह का बयान शनिवार सुबह आ गया. अभी उनके बयानों की चर्चा चल रही थी, तभी जदयू के विधायक ने एक नया कारनामा कर दिया है. 

Advertisment

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के बड़बोले और अपने कारनामों की वजह से मशहूर विधायक गोपाल मंडल फिर से सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इंसान को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं.

फल बेचने वाले को ट्रक ने कुचला

गोपाल मंडल के थप्पड़कांड का यह वीडियो भागलपुर का बताया जा रहा है. भागलपुर के जीरो माइल चौक के पास आज सुबह साइकिल से मनोज कुमार मंडल फल बेचने जा रहे थे. तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मनोज कुमार को कुचल दिया. इस सड़क हादसे के बाद मृतकों ने  मुआवजे की मांग के लिए सड़क को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लग गए. परिजनों ने मुआवजे की मांग के लिए काफी देर तक सड़क पर शव रख कर प्रदर्शन किया. ट्रक से धक्का लगने के बाद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आक्रोशित लोगों ने सबौर-भागलपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया था. 

Advertisment

परिजन को जड़ा थप्पड़

इसी दौरान गोपालपुर विधानसभा सीट के जदयू विधायक गोपाल मंडल वहां पहुंचे और मृतक के परिजन को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. 

गोपाल मंडल ने यहां पहुंच कर पहले तो परिजनों से सड़क पर से प्रदर्शन को हटाने की मांग की, लेकिन धीरे-धीरे मामला ने तूल पकड़ लिया. लगातार बहस होने के बाद जब परिजन नहीं माने तो गोपाल मंडल परिजनों से उलझ गए. और गुस्से में आकर पुलिस वालों के सामने ही उन्होंने परिजन को थप्पड़ लगा दिया. 

विधायक की सफ़ाई

बाद में जब मीडिया ने थप्पड़ खाए हुए युवक से पूछा तो उसने कहा कि गोपाल मंडल बड़े भाई की तरह है और कोई बात नहीं है. विधायक गोपाल मंडल ने भी थप्पड़ कांड के बाद तुरंत सफाई दे दी उन्होंने कहा कि वह मेरा समर्थक है और मुझे खींच रहा था, जिसके कारण मुझे उसे थप्पड़ मारना पड़ा. जिस इंसान की मौत हुई है वह मेरे विधानसभा क्षेत्र के बगल के पंचायत का ही रहने वाला था. मुआवजे को लेकर विधायक ने कहा कि डीएम और परिवहन विभाग को पत्र लिखकर मृतक  के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा. 

पहले की चर्चाएं

इसके पहले भीजब मीडिया ने इंडिया गठबंधन की बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री उम्मीदवार के बारे में पूछा तो कट्टा नेता जी भड़क गए थे. गोपाल मंडल ने कहा था कि खड़गे फड़गे को नहीं जानते हैं.

उन्होंने आगे कहा था कि हम तो आपके ही मुंह से पहली बार खड़गे का नाम सुने हैं. इससे पहले हम इनको जानते भी नहीं थे कि खड़गे फड़गे कौन है. यह बात भी आज ही जाने हैं कि खड़गे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. गोपाल मंडल ने कहा कि आम लोगों में से कोई भी मल्लिकार्जुन खड़गे को नहीं जानता है. सब लोग नीतीश कुमार को ही जानते हैं. पूरा देश सीएम के नाम और काम को पहचानता है. नीतीश कमर को पीएम के पद पर देखने के लिए देश की जनता भी तैयार हैं. 

पहले भी अस्पताल में रिवाल्वर ले जाने के बाद से गोपाल मंडल सुर्खियों में आए थे. पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर भी धमकी देते हुए उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने पत्रकारों से रिवाल्वर निकालने की धमकी दे डाली थी.

JDU gopalmandal JDUMLA