Train Accident News: रांची रेलखंड पर हादसा, नीलांचल एक्सप्रेस पर गिरा ओवरहेड तार

झारखंड और पश्चिम बंगाल के बीच रांची रेल मंडल में ट्रेन का ओवरहेड तार टूटकर ट्रेन पर गिर गया, जिससे ट्रेन की गेट पर बैठे दो यात्री घायल हो गए है. इस घटना में एक यात्री के मौत की भी खबर है.

New Update
नीलांचल एक्सप्रेस पर गिरा ओवरहेड तार

नीलांचल एक्सप्रेस पर गिरा ओवरहेड तार

शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे ट्रेन संख्या 12815 के दो यात्री हादसे का शिकार हो गए. झारखंड और पश्चिम बंगाल के बीच रांची रेल मंडल में ट्रेन का ओवरहेड तार टूटकर ट्रेन पर गिर गया, जिससे एक बड़ा हादसा हो गया. ओवरहेड तार टूटने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि रेलवे ने इस घटना में अभी किसी भी मौत की पुष्टि नहीं की है. वही इस घटना में दो लोग घायल बताए गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है.

मिली जानकारी के मुताबिक नीलांचल एक्सप्रेस दक्षिण पूर्व रेलवे के रांची मंडल के मुरी चांडिल रेलखंड से गुजरते हुए हादसे का शिकार हुई. इस घटना में घायल हुए लोगों को पश्चिम बंगाल के बागमुंडी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उड़ीसा से आनंद विहार टर्मिनल के बीच चलने वाली ट्रेन, पुरी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस पर ओवरहेड तार टूटकर गिर गया, जिसमें गेट के पास बैठे यात्री इसकी चपेट में आ गए. घायल हुए दोनों व्यक्तियों की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी के रूप में हुई है. रेलवे घायलों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है. वही इस दुर्घटना के बाद इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनों को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है. करीब 1 घंटे तक नीलांचल एक्सप्रेस भी घटना के बाद वहीं खड़ी रही.

दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल के सीनियर डीसीएम ने बताया कि सुईसा स्टेशन के पास यह घटना हुई है. एक्सप्रेस ट्रेन के दरवाजे पर बैठे दो यात्री इसकी चपेट में आए हैं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होते हैं. हालांकि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई है. सीनियर डीसीएम ने बताया कि जहां घटना हुई वहां डेवलपमेंट काम चल रहा था, इस वजह से हादसा हुआ होगा या फिर किसी की लापरवाही है. इस घटना के जांच से की जा रही है.

Train Accident on Ranchi railway section Train Accident News Nilanchal Express Accident