रुपौली विधानसभा चुनाव में क्या पक रहा है, क्यों पप्पू यादव से मिलने पहुंची बीमा भारती, सुनिए पप्पू यादव से

रविवार को पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के यह दोनों नेता एक साथ कैमरे में कैद हुए. रुपौली विधानसभा चुनाव में समर्थन हासिल करने के लिए राजद प्रत्याशी बीमा भारती सांसद पप्पू यादव से मिलने पहुंची.

New Update
पप्पू यादव से मिलने पहुंची बीमा भारती

पप्पू यादव से मिलने पहुंची बीमा भारती

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान बिहार की राजनीति में पूर्णिया लोकसभा सीट हॉट बनकर उभरी थी. इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव बनाम राजद उम्मीदवार बीमा भारती की कड़ी लड़ाई हुई थी. चुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे दोनों प्रतिद्वंदी अब धीरे-धीरे अपनी दूरियों को मिटाते हुए नजर आ रहे हैं. रविवार को पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के यह दोनों नेता एक साथ कैमरे में कैद हुए.

Advertisment

रुपौली विधानसभा चुनाव में समर्थन हासिल करने के लिए राजद प्रत्याशी बीमा भारती सांसद पप्पू यादव से मिलने पहुंची. बीमा भारती और पप्पू यादव के इस मुलाकात पर तमाम सियासी समीकरण बनने लगे. इस दौरान पप्पू यादव ने भी मान लिया कि बीमा भारती उनसे चुनाव में मदद मांगने आई थी.

रविवार की मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बीमा भारती का घर है. बेटी की तरह सब दिन रही है. आ गई, घर में आने से किसी ने रोका नहीं है. पप्पू यादव ने खुलकर यह नहीं बताया कि वह रूपौली उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं या नहीं, लेकिन उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपोर्ट कर ही रही है. इंडिया गठबंधन उनके साथ है ही, हम निश्चित तौर पर हमारे साथियों से बात कर रहे हैं. मैं दिल्ली से बात कर रहा हूं, वहां से जो निर्णय हमारे लिए आएगा हम वह जरूर साझा करेंगे. 

बता दें कि रूपौली विधानसभा सीट से राजद ने बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है. वह पहले भी इस सीट से विधायक रह चुकी है. बीमा भारती जदयू के टिकट पर इस सीट से जीत हासिल कर विधायक बनी थी. लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने जदयू का साथ छोड़कर राजद के टिकट पर पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

bima bharti meets pappu yadav Bima Bharti news Bima Bharti Rupauli Assembly seat pappu yadav news