वोटों की गिनती से पहले यह कैसा सख्त प्रशासन, राजधानी में दिनदहाड़े बैंक से लाखों रुपए की लूट

सोमवार को पटना के दानापुर में बिहिटा-मनेर मोड़ पर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. 6 हथियारबंद बदमाशों ने बैंक से 14 लाख रुपए लूट लिए है.

New Update
दिनदहाड़े बैंक से लाखों रुपए की लूट

दिनदहाड़े बैंक से लाखों रुपए की लूट

बिहार में कल लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी. वोटों की गिनती से पहले राज्यभर में सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया है. कल वोटों की गिनती से पहले राजधानी पटना से लेकर हर एक जिले में पुलिस बल, केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती कराई गई है. राजधानी में भी कल वोट की गिनती होगी, इससे पहले आज यहां दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. कड़ी सुरक्षा में तब्दील राजधानी में हथियारों से लैस बदमाशों ने बैंक में घुसकर कर्मचारियों को बंधक बनाया और कुछ ही मिनट में लाखों रुपए लेकर फरार हो गए. लूट की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisment

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूट

जानकारी के मुताबिक सोमवार को पटना के दानापुर में बिहिटा-मनेर मोड़ पर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. सुबह करीब 10:30 बजे 6 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में कर्मचारियों और ग्राहकों को बाथरूम में बंद किया और 6 मिनट के अंदर ही 14 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. अपराधियों ने अपने चेहरे पर नकाब पहन रखा था. बैंक लूटने के बाद सभी अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए गाड़ियों से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद बिहिटा डीएसपी पंकज कुमार मिश्र अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया और इलाके के सभी रास्ते को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आसपास में छापेमारी भी कर रही है.

डीएसपी पंकज कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी. बैंक मैनेजर के अनुसार 14 लाख रुपए लूटे गए हैं.

अपराधियों के इस बेख़ौफ़ हरकत ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं. चुनावी माहौल के बीच जहां सभी ओर शांति बनाए रखने की बात हो रही है, वही प्रसाशन के नाक के नीचे से इतनी बड़ी लूट की घटना को आखिर कैसे अंजाम दिया जा सकता है.

4 June result day utkarsh finance bank loot patna patna bank loot Patna Police action mode