महिला ने पूर्व मंत्री से मांगे 50 लाख रुपये, अश्लील तस्वीरें भेजकर दी धमकी

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने आर्थिक अपराध इकाई में दो लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मंत्री ने बताया है कि फर्जी फोटो के आधार पर उनसे 50 लाख रुपए की मांग की जा रही है.

New Update
महिला ने पूर्व मंत्री से मांग लाखों रुपए

महिला ने पूर्व मंत्री से मांग लाखों रुपए

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने आर्थिक अपराध इकाई में दो लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

EOU को पूर्व मंत्री ने शिकायत में बताया है कि दो लड़कियों ने उन्हें ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपए की डिमांड की है और धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं मिले तो अश्लील फोटो सार्वजनिक कर देगी.

राजद के पूर्व नेता पटना के कदमकुवां क्षेत्र में रहते हैं. जहां उनके आवास पर फोन कर दो लड़कियों ने उन्हें धमकी देकर फोटो और वीडियो वायरल करने की बात की है. साथ ही दोनों लड़कियों ने मंत्री को धमकी देकर कहा है कि मंत्री का राजनीतिक करियर बर्बाद कर देंगी.

घर पर पहले से मौजूद दो लड़कियों ने मेरे सामने वहां कपड़े उतारे

EOU में दिए गए लिखित शिकायत में मंत्री ने बताया कि 2 महीने पहले एक महिला उनके आवास पर मिलने आई थी. स्टाफ के मना करने पर भी उसने मिलने की बहुत जिद्द की. महिला ने स्टाफ से काफी ज़िद की तो मैंने महिला से मुलाकात कर ली. महिला ने कहा कि मुझे एमएलए बनना है जिस पर मैंने उससे कहा कि इतना आसान नहीं है. पार्टी कार्यालय आकर सदस्यता ले और लोगों के बीच में जाकर काम करे. 

कुछ दिनों बाद हज कार्यालय के पास भी महिला मुझे मिल गई. जहां उसने बहुत जिद्द कर अपने घर आने को कहा. मैं जब घर गया तो महिला चाय बनाने के लिए किचन में चली गई. घर पर पहले से मौजूद दो लड़कियों ने मेरे सामने वहां कपड़े उतारने शुरू कर दिए. जिस पर मैंने दोनों लड़कियों को डांटा और वहां से बाहर निकल गया. 

घटना के 2 महीने बाद 26 अक्टूबर और 31 अक्टूबर को दो अलग-अलग नंबर से मेरे मोबाइल पर कॉल आया. कॉल करने वाले नंबर से व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें भी भेजी गई जो पूरी तरह से फर्जी थी. जिसके आधार पर ही मुझसे पैसे की मांग की जा रही है. 

Bihar biharnews sextortion formerminister vrishinpatel