स्पाइस जेट में महिला की मौत, दरभंगा से मुंबई जा रही फ्लाइट की वाराणसी में करायी गयी इमरजेंसी लैंडिंग

सोमवार को दरभंगा से मुंबई जा रही फ्लाइट में एक अजीबो-गरीब घटना हो गई. फ्लाइट में सवार एक 85 वर्षीय महिला की तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. तबियत बिगड़ने की वजह से फ्लाइट को वाराणसी में लैंड कराया गया था.

New Update
स्पाइस जेट में महिला की मौत

स्पाइस जेट में महिला की मौत

दरभंगा से मुंबई जा रही फ्लाइट में सोमवार को एक अजीबोगरीब घटना हो गई. स्पाइसजेट का विमान सोमवार को दरभंगा से उड़ान भर मुंबई के लिए जा रहा था. एक महिला की तबीयत खराब होने की वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. जिसके बाद विमान में मौजूद महिला को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. 

दरभंगा से जाने वाली फ्लाइट SG116 में एक 85 वर्षीय महिला सवार हुई थी.  दरभंगा से टेक ऑफ के बाद ही 85 वर्षीय महिला कलावती की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद फ्लाइट ने एटीसी से संपर्क कर विमान को लैंड करने का आदेश मांगा, रूट को डाइवर्ट कर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर फ्लाइट को उतारा गया. जिसके पास तुरंत ही महिला को आनन-फानन में नर्सिंग होम ले जाएगा, जहां डॉक्टर ने कलावती देवी को मृत घोषित कर दिया. 

विमान में महिला की मौत की खबर के बाद से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. बीच हवा में इस तरह की घटना के बाद से सभी लोग पैनिक होने लगे, जिसके पास फ्लाइट क्रू ने किसी तरह से सभी को समझ-बूझाकर शांत कराया और उसके बाद वाराणसी से फ्लाइट मुंबई के लिए रवाना हुई. देर शाम 7:25 बजे फ्लाइट एक बार फिर से वाराणसी से मुंबई के लिए रवाना हुई.

spicejet varanasi Darbhanga to Mumbai flight emergency landing