महिला एशियन ट्रॉफी: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा भारत, चीन से मुकाबला

30 अक्टूबर को भारतीय महिला एशियन ट्रॉफी की टीम अपने जीत के सिलसिले को बरक़रार रखने के लिए चीन से लड़ेगी. सोमवार को मैच रात 8:30 बजे से चीन और भारत के बीच में खेला जाएगा.

New Update
रांची नगर निगम की सजावट

महिला एशियन ट्रॉफी: रांची नगर निगम की सजावट

झारखंड में चल रहे महिला एशियन ट्रॉफी के सातवें सीजन में 30 अक्टूबर को भारतीय महिला हॉकी टीम चीन के साथ खेलेगी. पहले दिन भारत ने थाईलैंड को 7-1 से शिक्कस्त दी थी. 28 अक्टूबर को तीसरे मुकाबले में भारत की भिडंत मलेशिया टीम से हुई. जिसमें भारतीय टीम ने मलेशिया पर हावी होते हुए 5-0 की क्लीन स्वीप से जीत दर्ज कराई थी.

रांची शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया - महिला एशियन ट्रॉफी

सोमवार को पहला मैच शाम 4:00 बजे से कोरिया और मलेशिया के बीच खेला जाएगा. दूसरा मैच 6:15 से थाईलैंड और जापान के बीच खेला जाएगा. वही आखिरी मैच 8:30 बजे से चीन और भारत के बीच में खेला जाएगा.

27 अक्टूबर से झारखंड में शुरू हुए महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज जोर-जोर से हुआ. रांची में हॉकी के इस आयोजन से लोगों में भी ख़ासा उत्साह है. पहले दिन से मारंग गोमके जयपाल सिंह एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में दर्शकों का हुजूम उमड़ रहा है. झारखंड सरकार ने मैच में पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर एंट्री रखी है.

रांची में नगर निगम के भवन को महिला एशियन हॉकी के रंग में नहलाया गया है. पूरे शहर में जगह-जगह पर रंग बिरंगी आकर्षक लाइट लगाई गई हैं.

ranchi news womenasiahockey JWACT2023