राजस्थान के भरतपुर में ट्रक और यूपी रोडवेज की बस में हुई टक्कर, 5 महिलाओं की मौत, 12 घायल

राजस्थान के भरतपुर में हलैना के पास नेशनल हाईवे पर यूपी रोडवेज की बस और एक ट्रक में भीषण टक्कर हो गयी हैं. इस भीषण टक्कर में बस में सवार पांच महिलाओं की मौत हो गयी. वहीं हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं.

author-image
पल्लवी कुमारी
एडिट
New Update
राजस्थान के भरतपुर में ट्रक और यूपी रोडवेज की बस में हुई टक्कर

राजस्थान के भरतपुर में ट्रक और यूपी रोडवेज की बस में हुई टक्कर

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur Rajasthan) में हलैना के पास नेशनल हाईवे पर यूपी रोडवेज की बस और एक ट्रक (Truck and UP Roadways bus collide) में भीषण टक्कर हो गयी हैं, इस भीषण टक्कर में बस में सवार पांच महिलाओं की मौत हो गयी. बस सवार चार महिला की मौत मौके पर ही हो गयी थी. जबकि एक महिला की मौत भरतपुर में इलाज के दौरान हो गई. वहीं इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं.

Advertisment

बस में 65 से ज्यादा यात्री सवार थे. बताया जा रहा है यह भीषण हादसा ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में हुआ. 

हादसे में घायल हुए पांच लोगों को हलैना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आठ लोगों को आरबीएम हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

हादसा शुक्रवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे हुआ. हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया. वहीं बस के कंडक्टर और ड्राईवर घायल हो गये. बताया जा रहा है ट्रक ड्राईवर हादसे के बाद फरार हो गया. यूपी रोडवेज की बस अलीगढ से जयपुर जा रही थी. वहीं ट्रक भी उसी दिशा में जा रहा था. ट्रक में लकड़ियां ओवेरलोड थी.

घायलों के नाम

रामू (35 वर्ष), सुमित (26 वर्ष), सूर्यप्रताप (21 वर्ष), मोहित (32 वर्ष), पप्पू (45 वर्ष), जितेंद्र (25 वर्ष), निक्की जाट (28 वर्ष), अवनीश (35 वर्ष), तेजवीर (32 वर्ष), संतोष (45 वर्ष) घटना में दो छोटे बच्चे भी घायल हुए हैं.

rajasthan Bharatpur Rajasthan Truck and UP Roadways bus collide