गाजा के अस्पताल पर हमले में 500 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने दुःख जताया

मंगलवार को गाजा पट्टी में अल अहली अस्पताल पर मिसाइल अटैक कर दिया है. जिसमें 500 लोगों की मौत हो गई है. इस बमबारी में महिलाओं और बच्चों की भी जानें गई है.

New Update
गाजा अस्पताल पर हमला

गाजा अस्पताल पर हमला

इजरायल और हमास के बीच की जंग ने पहले ही सबको दुनिया में चिंतित कर रखा था. इसी बीच मंगलवार को गाजा पट्टी से आई खबर ने दुनिया भर को झकझोर कर रख दिया है.

मंगलवार को गाजा पट्टी में अल अहली अस्पताल पर मिसाइल अटैक कर दिया है. जिसमें 500 लोगों की मौत हो गई है. इस बमबारी में महिलाओं और बच्चों की भी जान चली गई है. घटना के बाद से ही दुनिया भर में इसकी किरकिरी हो रही है. इस अस्पताल में बड़ी संख्या में युद्ध में घायल हुए लोग और फिलिस्तीन शरणार्थी मौजूद थे.

अल अहली अस्पताल पर हुए हमले पर जताया दुख - नरेंद्र मोदी

गाजा पट्टी का आरोप है कि इजराइल ने उसके ऊपर हमला किया है. वही इजराइल के डिफेंस फोर्सज के प्रवक्ता ने आरोपों को सीधे तौर पर खारिज किया है. इस हमले को अब तक का सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा है. गाजा सिटी के इस अस्पताल पर रॉकेट से हमला किया गया है.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अल अहली अस्पताल पर हुए हमले पर दुख जताया है. उन्होंने मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की है और जो घायल है उनके जल्द ठीक होने की भी कामना की है.

al ahil hospital gazaattack