AAP नेता आतिशी मार्लेना ने BJP पर लगाया आरोप, भाजपा ज्वाइन करो, वरना पॉलिटिकल करियर होगा खत्म

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने भाजपा पर धमकाने और पार्टी ज्वाइन न करने पड़ पॉलिटिकल करियर बर्बाद करने जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं. आतिशी ने आरोप लगाया कि उनके अलावा आप सांसद राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है.

New Update
AAP नेता आतिशी मार्लेना

AAP नेता आतिशी मार्लेना ने BJP पर लगाया आरोप

ED द्वारा कल कोर्ट में  आप मंत्री आतिशी मार्लेना (Aatishi Marlena) का नाम शराब नीति कांड में आने के बाद आतिशी ने मंगलवार (2 अप्रैल) को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने भाजपा (BJP) पर धमकाने और पार्टी ज्वाइन न करने पड़ पॉलिटिकल करियर बर्बाद करने जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने दावा किया है कि “मेरे एक बेहद करीबी के माध्यम से मुझे भाजपा ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया गया है. मुझसे कहा गया कि आप अपना पॉलिटिकल करियर बचा लीजिए या फिर जेल जाने के लिए तैयार रहिए.” 

Advertisment

आतिशी मार्लेना ने कहा कि मुझे बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में मेरे और मेरे रिश्तेदारों के घर में ED की रेड होगी. उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजा जाएगा. और उसके कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.आतिशी ने आरोप लगाया कि उनके अलावा आप सांसद राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है. 

घबराई हुई है,भाजपा: आतिशी मार्लेना

आतिशी का कहना है कि केजरीवाल के समर्थन में आयोजित रैली में लाखों लोगों की भीड़ जमा हुई थी. उस भीड़ को देखकर भाजपा घबराई हुई है. भाजपा को उम्मीद थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी और उसका मोराल गिर जाएगा. क्योंकि हमारी पार्टी के शीर्ष नेता मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

Advertisment

10 दिन तक सड़क पर चले संघर्ष के बाद उन्हें लगा कि आप बिखड़ जाएगी. आतिशी ने कहा- पहले सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब भाजपा का इरादा है कि आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करेंगे.

आतिशी ने कहा कि कल कोर्ट में मेरा और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया गया. यह उस बयान के आधार पर है जो वीडियो सीबीआई के चार्जशीट में पिछले डेढ़ साल है. भाजपा को लग रहा है कि केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के जेल में जाने के बावजूद आप (AAP) मजबूत है. इसलिए अब वह नेक्स्ट लाइन लीडरशिप को जेल में डालने की तैयारी कर रही है.

भाजपा ने आरोपों से किया इंकार

हालांकि आप नेता के आरोपों के बाद भाजपा नेता हरीश खुराना ने भी हमला बोलते हुए कहा है कि आप के नेता लोग रोज मनोहर कहानी सुनाते हैं. आतिशी हमें उस व्यक्ति का नाम बताएं जिसने उन्हें यह जानकारी दी. वर्ना हम पुलिस के पास जाएंगे और शिकायत करेंगे.”

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल अभी भी उनके नेता है क्योंकि उन्हें सजा नहीं मिली है. इस देश का संविधान कहता है कि कोई व्यक्ति चीफ मिनिस्टर नहीं रह सकता अगर वह अपने हाउस के मेजोरिटी को एंजॉय नहीं करता है. अरविंद केजरीवाल के पास पूर्ण बहुमत है, उनके इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं है.

BJP AAP Aatishi Marlena AAP Leader Atishi Marlena