Amit Shah in Bihar: आखिरी चरण का दांव शुरू, अमित शाह आज आएंगे पटना, जानें पूरा शेड्यूल

Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार में 5 चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं, आज छठी बार वह आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे है. कल अमित शाह आरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

New Update
अमित शाह आज आएंगे पटना

अमित शाह आज आएंगे पटना

लोकसभा चुनाव 2024 लगभग अपने आखिरी चरण में पहुंच रहा है. छठे चरण का चुनाव दो दिनों के बाद ही है, इसके बाद आखिरी चरण के लिए सभी इंतजार में बैठे हैं. आखिरी चरण के चुनाव के पहले पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और लगातार चुनाव प्रचार के लिए जुटी हुई है. बिहार में भी इस लोकसभा चुनाव के दौरान कई बड़े चेहरे नज़र आए. पीएम मोदी 8 बार चुनावी सभा को बिहार में संबोधित करने आ चुके हैं. इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बिहार में 5 चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. एक बार फिर अमित शाह बिहार में चुनावी सभा करने जा रहे हैं.

Advertisment

गुरुवार की शाम गृह मंत्री शाह पटना आएंगे, जहां वह सबसे पहले भाजपा नेता शाह बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री दिवंगत सुशील मोदी के घर जाएंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. कुछ दिनों पहले पीएम मोदी भी पटना आए थे और सुशील मोदी के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. 

गृह मंत्री अमित शाह आज रात पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे, इसके बाद शुक्रवार की सुबह आरा के लिए रवाना हो जाएंगे. सुबह 11:00 बजे गृह मंत्री शाह आरा के रमना मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. शाह भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में वोटो की अपील करने आरा जा रहे है. आरा के बाद गृह मंत्री शाह जहानाबाद के हवाई अड्डा मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करने जाएंगे.

amit shah in patna amit shah in bihar Sushil Modi News Amit Shah in Ara Bihar loksabha election 2024