अमित शाह आज झारखंड दौरे पर, BSF स्थापना दिवस कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को झारखंड दौरे पर जा रहे हैं. दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह बीएसएफ के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसके बाद अगले दिन वह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

New Update
झारखण्ड दौरे पर अमित शाह

झारखंड दौरे पर अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को झारखंड दौरे पर जा रहे हैं. 30 नवंबर से 1 दिसंबर तक वह झारखंड में ही रहेंगे. इस दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह हजारीबाग में BSF के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने वाले हैं.  

जानकारी के अनुसार शाम 4:30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह हजारीबाग के लिए रवाना होंगे.

केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर झारखंड पुलिस के अधिकारी सुरक्षा में लग गए है. झारखंड पुलिस मुख्यालय ने सभी तरह की व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कर लिया है. पुलिस अधिकारी अमित शाह के आगमन को लेकर अलर्ट मोड पर है.  

हजारीबाग के मेरु में राइजिंग डे की तैयारी पूरी कर ली गई है. पिछले 1 महीने से BSF के जवान कार्यक्रम को लेकर तैयारी कर रहे हैं. 

सीमा सुरक्षा बल का 30 नवंबर को 58वां स्थापना दिवस है जिसको लेकर सीमा सुरक्षा बलों ने भव्य तैयारियां की है. स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम में महिला जवान की टुकड़ियों भी शामिल हो रही है. मोटरसाइकिल टीम भी अपने हैरतंगेज़  कारनामे केंद्रीय मंत्री के सामने प्रस्तुत करेगी.

अमित शाह 30 नवंबर की रात मेरु कैंप में ही रहेंगे. अगले दिन दोपहर में वह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

jharkhand BSF BSFrisingparade amitshah