आनंद मोहन का पप्पू यादव को मिला समर्थन, लालू यादव को लेकर कही ये बड़ी बात

शिवहर में पप्पू यादव के समर्थन में आनंद मोहन ने प्रेस कांफ्रेस से लालू यादव पर पुत्र मोह का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि लालू जी बिहार में कोई युवा लीडरशिप को अपने परिवार और बेटों के खिलाफ नहीं चाहते.

New Update
आनंद मोहन का पप्पू यादव को समर्थन

आनंद मोहन का पप्पू यादव को समर्थन

बिहार की राजनीति में पूर्णिया लोकसभा सीट एक हॉटस्पॉट की तरह बनी हुई है. बीते कई दिनों से पूर्णिया लोकसभा सीट पर राजद, कांग्रेस और पप्पू यादव के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है. इस कोल्ड वॉर के बीच राजद की उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना पर्चा पूर्णिया सीट के लिए भरा, तो वहीं दूसरे दिन जाकर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी पूर्णिया  के लिए पर्चा भर दिया.

Advertisment

पूर्णिया सीट की पूरी लड़ाई में कांग्रेस जहां एक ओर पप्पू यादव को चेतावनी दे रही है कि वह सीट से अपना नाम वापस ले ले. तो वही राजद से पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि जो हमारे खिलाफ है, वह भाजपा के साथ है. इस पूरी लड़ाई में अब एक नया नाम जुड़ गया है. बिहार के बाहुबली नेता पप्पू यादव के समर्थन में पूर्व सांसद आनंद मोहन नजर आ रहे हैं. आनंद मोहन ने आज पप्पू यादव का समर्थन करते हुए लालू यादव पर परिवारवाद का आरोप लगाया है.

आनंद मोहन ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव ने नामांकन भरा है, क्या उनके नामांकन करने के बाद कांग्रेस ने कोई कार्रवाई की? बिहार में कांग्रेस खुद को प्रसांगिक बना रही है. पप्पू यादव की पार्टी का विलय कराया तो आज स्टैंड लेने की हिम्मत कांग्रेस क्यों नहीं दिख रही है? बेचारे पप्पू यादव को सबने मिलकर बर्बाद कर दिया है.

आनंद मोहन ने आगे लालू यादव पर पुत्र मोह का आरोप लगाया. आनंद मोहन ने कहा कि लालू जी पुत्र मोह में नहीं चाहते कि बिहार में कोई युवा लीडरशिप सामने आए, जो उनके परिवार के लिए चुनौती बने. पप्पू यादव पहले से ही निशाने पर थे. पप्पू यादव की मूर्खता थी की स्तुति गान में लग गए और दिस्वप्न देखने लगे की लालू यादव उनको माफ कर देंगे.

शिवहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आनंद मोहन ने आगे कहा कि पप्पू यादव हो, कन्हैया कुमार हो या कल को चेतन आनंद हो लालू नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी यादव के सामने कोई भी आए.

Pappu Yadav on purnia seat Anand Mohan supports Pappu Yadav Anand mohan on purnia seat