पूर्णिया साधने बुलेट से निकले पप्पू यादव, निर्दलीय नामांकन दाखिल किया, कांग्रेस ने झाड़ा अपना पल्ला

कांग्रेस पार्टी में शामिल पप्पू यादव ने निर्दलीय ही पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने के लिए आज नामांकन भर दिया है. नामांकन भरने के लिए पप्पू यादव सड़कों पर बुलेट दौड़ाते हुए पहुंचे.

New Update
पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव

पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव

बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 5 सीटों पर वोटिंग होनी है, जिसमें भागलपुर, बांका, कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया लोकसभा सीट शामिल है. पूर्णिया सीट इस वक्त सबसे ज्यादा खबरों में चल रही है. इस सीट के लिए आज पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भर दिया है.

Advertisment

कांग्रेस पार्टी में शामिल पप्पू यादव ने निर्दलीय ही इस सीट से चुनाव लड़ने की ठानी है. पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव का सामना राजद की उम्मीदवार बीमा भारती से होने वाला है 

गुरुवार की सुबह अपनी मां से आशीर्वाद लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे पप्पू यादव ने सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन भी किया. बुलेट से निकले पप्पू यादव के साथ हजारों समर्थक रोड पर दौड़ते नजर आए.

पप्पू यादव के साथ 14 दिनों तक टॉर्चर

Advertisment

पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस की ओर से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें कांग्रेस ने सीधे पप्पू यादव के नामांकन से पल्ला झाड़ लिया है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पप्पू यादव को लेकर कहा कि महागठबंधन को जो सीट मिली है, उसपर आलाकमान की मुहर लगी है. औरंगाबाद जैसी सीट हम लोगों को नहीं मिली है, वहां से निखिल कुमार उम्मीदवार थे. लेकिन उन्होंने नामांकन नहीं किया. महागठबंधन के बाहर किसी को भी नामांकन की इजाजत नहीं है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन दाखिल करने पर कहा कि हमारे खाते में जो 9 सीट आई है, उसमें पूर्णिया शामिल नहीं है. I.N.D.I.A गठबंधन ने साझा तरीके से यह सीट राजद के खाते में दी है. राजद से बीमा भारती ही I.N.D.I.A की प्रत्याशी है, इसलिए कांग्रेस का हर एक सदस्य बीमा भारती को वोट देगा.

नामांकन करने से पहले पप्पू यादव ने कहा था कि उनके साथ 14 दिनों तक टॉर्चर हुआ है. पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव जीतना मैटर नहीं है, देश की जनता का विश्वास जीतना और मैंने बिहार का आशीर्वाद जीता है. कांग्रेस परिवार का मैंने आशीर्वाद जीता है. कांग्रेस परिवार मेरे साथ है. मैं कांग्रेस परिवार के साथ आजीवन रहूंगा. मैं पूर्णिया, सीमांचल और किशनगंज को विश्व में नंबर एक पर ले जाऊंगा.

नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश थी, सीमांचल की आजादी, जातीय विवाद, भ्रष्टाचार और नफरत का खात्मा करना है. हर परिवार की खुशी और गरीबी मिटाने का मेरा संकल्प है.

purnia seat to pappu yadav Pappu Yadav on purnia seat pappu yadav on bullet