मां सरस्वती पर विवादित बयान देने वाले राजद विधायक की जीभ काटने पर इनाम की घोषणा

हिंदू शिवभवानी सेना ने राजद MLA फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को अपने निधि कोष से 10 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. साथ ही कहा है की MLA को विदेश से फंड मिलता है.

New Update
फ़तेह बहादुर की जीभ काटने पर इनाम

फ़तेह बहादुर की जीभ काटने पर इनाम

बिहार के उपमुख्यमंत्री की पार्टी राजद के विवादित एमएलए फतेह बहादु सिंह बीते कई दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही के दिनों में उन्होंने मां दुर्गा, श्री राम और मां सरस्वती को लेकर भी विवादित बयान दिया है.

Advertisment

फतेह बहादुर के इन बयानों की निंदा राज्य में चौतरफा हुई थी. मां सरस्वती को लेकर दिए गए फतेह बहादुर के बयान के बाद शिवभवानी सेवा ने विधायक की जीभ काटने वाले को 10 लाख रुपए के इनाम देने की घोषणा की है.

राजधानी पटना के वीरचंद पटेल पथ के एमएलए आवास के बाहर एक बड़ा पोस्टर लगाया गया जिसमें हिंदू शिवभवानी सेना की तरफ से इनाम की घोषणा की गई है. पोस्टर में लिखा गया है फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को हिंदू शिवभवानी अपने निधि कोष से 10 लाख रुपए का इनाम देगी. पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दर्शाया गया है. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा गया है "मां सरस्वती का फतेह बहादुर कर रहे हैं अपमान, तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का कर रहे हैं काम".

विधायक को मोटी रकम मिलती है

Advertisment

इस पोस्टर को हिंदू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने लगावाया है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बुधवार को मीडिया से कहा कि फतेह बहादुर सनातन धर्म को बार-बार अपमानित कर रहे हैं. वह कई बार अपने बयानों में हिंदू धर्म को लेकर विवादित बयान और गाली देते हैं. विधायक फतेह बहादुर की मनोस्थिति खराब हो चुकी है.

लव कुमार सिंह ने कहा कि विधायक फतेह बहादुर को हिंदुओं को गाली देने के लिए मोटी रकम विदेश से दी जाती है, जिसकी जांच की जानी चाहिए. इसके साथ ही फतेह बहादुर के डीएनए जांच को भी करवाने की मांग लव कुमार ने की है. उनका कहना है कि डीएनए जांच से यह पता लग जाएगा कि वह हिंदू है या नहीं.

राम मंदिर नहीं यूनिवर्सिटी बने

विधायक फतेह बहादुर ने 22 जनवरी को उद्घाटन होने वाले राम मंदिर को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जितने करोड़ रुपए मंदिर के बनने पर खर्च किए जा रहे हैं वह सभी रुपए देश में विद्यालय और पढ़ाई पर खर्च होने चाहिए.

1 जनवरी को विधायक फतेह बहादुर ने राम मंदिर को लेकर विवादित पोस्टर लगाया था जिसमें सावित्रीबाई फुले के लिए कुछ वाक्य लिखे गए थे. साथ ही राम मंदिर को गुलामी और पाखंड का रास्ता बताया गया था. इसी के साथ इन करोड़ों रुपए से देशभर में विश्विद्यालय खोलने को कहा था. 

गीदड़ भपकियों से डरने वाले नहीं

इन सभी बयानो को लेकर जब मीडिया ने आज फतेह बहादुर सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह इस तरह की गीदड़ भपकियों से डरने वाले नहीं है. वह शिक्षा की बात कर रहे हैं. महिलाओं और बहुजन समाज के लोगों के लिए वह काम करते रहेंगे. इतिहास गवाह है कि पाखंडियों ने हमेशा ही अच्छा काम करने वाले लोगों को रोका है. सावित्रीबाई फुले को इसी तरह से रोका गया है जब उन्होंने हार नहीं मानी तो फतेह बहादुर सिंह भी हार नहीं मानेगा. 

MLAFatehBahadur fatehbahadursingh patna RJDMLA Bihar