बेगूसराय: बाबा अम्बेडकर की मूर्ति को उपद्रवियों ने किया क्षतिग्रस्त

बाबा अम्बेडकर की मूर्ति: सोमवार की देर रात 4 से 5 अज्ञात लोगों ने बेगूसराय में बाबा साहेब की मूर्ति को तोड़ दिया. संविधान निर्माता की प्रतिमा के इस तरह गिरकर क्षतिग्रस्त होने से लोगों में काफी आक्रोश है.

New Update
बेगुसराय में आंबेडकर की मूर्ति

बेगुसराय में आंबेडकर की टूटी मूर्ति

बिहार के बेगुसराय में कुछ असामाजिक तत्वों ने जाति जनगणना सूची जारी होने के बाद अशांति फैलाने के लिए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को गिरा दिया है.

Advertisment

संविधान निर्माता की मूर्ति के इस तरह से गिरने और क्षतिग्रस्त होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लोगों ने प्रदर्शन कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. घटना के बाद लोगों ने राजूपुर-कटारमल पथ को करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया.

उपद्रवियों पर होगी सख्त कार्रवाई

गांव के स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार की देर रात 4 से 5 अज्ञात लोगों ने बाबा साहब की मूर्ति को तोड़ दिया. मामला बेगूसराय के डंडारी थाना क्षेत्र के कटारमल गांव के टेंपो स्टैंड का है.

घटना के बाद बलिया डीएसपी विनय कुमार राय, डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान समेत कई अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया. बलिया डीएसपी ने कहा कि ऐसी हरकत करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Bihar NEWS Begusarai bhimrao ambedkar