बिहार: पटना पहुंचे सीएम मोहन यादव, बिहारियों को एमपी में बसने का दिया न्योता

गुरुवार दोपहर मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव अपने एक दिवसीय दौरे के लिए पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर भाजपा के कार्यकर्ताओं और प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने एमपी सीएम का अभिनंदन किया.

New Update
पटना पहुंचे एमपी सीएम मोहन यादव

पटना पहुंचे एमपी सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव अपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार दोपहर पटना पहुंचे.. पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में श्री कृष्ण चेतना विचार मंच समिति की ओर से उनका एयरपोर्ट पर अभिनंदन किया गया. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और पाटलिपुत्र सांसद राम कृपाल यादव भी सीएम डॉक्टर यादव के स्वागत के लिए मौजूद रहे.

Advertisment

एयरपोर्ट पर ही एमपी के सीएम का भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया. स्वागत के लिए सभी कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहले से ही टक-टकी लगाए बैठे थे. एयरपोर्ट से एमपी सीएम सीधे श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल के लिए निकले. यहां कार्यक्रम के बाद सीएम यादव सीधे भाजपा प्रदेश कार्यालय जाएंगे.

बाबा महाकाल की नगरी से - सीएम यादव

श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में कार्यक्रम के दौरान एमपी सीएम ने अपने राज्य में व्यवसाय करने के लिए बिहारियों को न्योता भी दे डाला. डॉ मोहन यादव ने कहा कि आप एमपी में हमेशा के लिए बसना हो तो बस जाए. मेरी प्राथमिकता आम इंसान की जिंदगी को बदलना है.

Advertisment

सीएम यादव ने आगे कहा मैं बाबा महाकाल की नगरी से आता हूं, हमारा रिश्ता शब्दों से ज्यादा भाव का है. माता सीता की जन्मस्थली पर आकर हाथ जोड़कर आप सभी लोगों का प्रणाम करता हूं, ऐसी पवित्र धरती को मेरा प्रणाम है. बिहार, सम्राट अशोक और महावीर की धरती है और मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं, हजारों सालों से मध्य प्रदेश और बिहार का रिश्ता रहा है. जो यहां राजा बनता था वह पहले मध्य प्रदेश में गावाराणार रहता था.

अपने भाषण में एमपी सीएम ने बिहार के पुराने सभी ऐतिहासिक पन्नों को टटोलते हुए बिहार और मध्य प्रदेश के रिश्ते को खूब जोर-तोड़कर मेमोरियल हॉल में पेश किया. इस दौरान कार्यक्रम में नंदकिशोर लगातार मंच से जो मोदी को प्यार..... वह मोहन हमारा है के नारे लगाते हुए नजर आए.

मोहन यादव के इस बाहरी कार्यक्रम और अंदर से राजनीतिक कदम पर राजद ने कहा कि बहुत सारे लोग विहार करने के लिए बिहार में आते हैं. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राज्य में बहुत से लोग विहार करने आते हैं. वह भी आ रहे हैं, उनका स्वागत.

इस्कॉन मंदिर में विशेष आरती का आयोजन

मोहन यादव का मध्य प्रदेश के सीएम के तौर पर पदभार संभालने के बाद यह पहला बिहार दौरा है. भाजपा ने अपने पार्टी के सीएम के लिए जोरदार स्वागत तैयारी की है. पटना की सड़कों पर मोहन यादव के आगमन के लिए अभिनंदन पोस्टर लगाए गए हैं. शहर में जगह-जगह पर बड़े-बड़े पोस्टर्स सीएम मोहन यादव के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट से सम्मान समारोह स्थल श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल तक लगाए गए हैं. सीएम के काफिले वाले रास्ते में हर चौक-चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर, झंडा, होर्डिंग और तोरण लगाए हैं.

मध्य प्रदेश के सीएम अपने दौरे में कार्यक्रमों के संबोधन के साथ-साथ सांसदों को लोकसभा चुनाव के लिए कई मंझे हुए गुण सिखाएंगे. भाजपा कार्यालय में सीएम डॉक्टर यादव सांसद, विधायक और प्रदेश पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे.

इसके साथ ही वह भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए इस्कॉन मंदिर जाएंगे. सीएम के लिए इस्कॉन मंदिर में विशेष आरती का भी आयोजन किया जा रहा है.

BJP MohanYadav Bihar NEWS MP CMMohanYadav