बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा- I.N.D.I.A गठबंधन में सब ऑल इज वेल, किसी से कोई नाराजगी नहीं

सीएम नीतीश कुमार सोमवार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के मौके पर I.N.D.I.A गठबंधन और जदयू के बीच चल रही अनबन पर विराम लगा दिया है. सीएम ने कहा है कि गठबंधन में सबकुछ ऑल इज वेल है.

New Update
किसी से नाराज नही सीएम

नीतीश कुमार: I.N.D.I.A गठबंधन में सब आल इज वेल

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक दिल्ली में आयोजित होने के बाद से लगातार यह खबरें आ रही थी, कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार ना बनाए जाने की वजह से नाराज हो गए हैं.

मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनके पार्टी के कुछ मंत्री और नेताओं की तरफ से भी पीएम पद के उम्मीदवार पर बयान आ रहे थे. जदयू विधायक गोपाल मंडल ने तो नए पीएम उम्मीदवार को पहचानने तक से मना कर दिया था. I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में पीएम पद में मल्लिकार्जुन खड़गे के चेहरे पर मोहर लगी है. उनका नाम आने के बाद से बिहार सीएम की नाराजगी का धूंआ उठ रहा था. कहा जा रहा था कि बिहार सीएम I.N.D.I.A गठबंधन से नाराज चल रहे हैं, हालांकि आज सीएम ने इनसब अफवाहों पर विराम लगा दिया है. 

सीएम नीतीश कुमार सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए I.N.D.I.A गठबंधन और जदयू के बीच में सबकुछ ऑल इज वेल बताया है. सीएम ने मीडिया से बात करते हुए का है कि I.N.D.I.A गठबंधन में किसी भी बात को लेकर कोई अनबन नहीं है. किसी भी तरह की नाराजगी I.N.D.I.A गठबंधन और जदयू के बीच में नहीं है. 

सीएम ने आगे कहा कि जदयू और I.N.D.I.A गठबंधन के बीच में एकजुटता बनी हुई है. विपक्षी पार्टियां एकजूट होकर आने वाले चुनाव में मैदान में उतरेंगी. 

सीएम ने आगे सीट शेयरिंग को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा है कि मेरी ऐसी कुछ भी इच्छा नहीं है, जिसको जो बनाना है आप बनाइए. हमें विपक्ष को मजबूत करना है, जल्द ही सीट शेयरिंग भी हो जाएगी. मीडिया में चल रही है सब बातें गलत है कोई भी कुछ भी कहता रहे, मैं इस पर ध्यान नहीं देते देता. 

सीएम ने अटल बिहारी वाजपेयी के 99वीं जयंती के मौके पर पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित अटल पार्क में वाजपेई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि अटल जी के साथ मेरा गहरा लगाव रहा है. हमने उनके साथ काफी दिनों तक काम किया है और उनके विचार से हम काफी प्रभावित रहे हैं.

सीएम ने मीडिया के सामने चल रहे कई चर्चाओं को लेकर विराम दे दिया है. भले ही सीएम ने सबको आज शांत करा दिया हो लेकिन बिना आग के धूंआ तो नही उठता. 

Bihar patna nitishkumar INDIAAlliance