आरा सीट से BJP प्रत्याशी आरके सिंह ने दाखिल किया नामांकन, नामांकन से पहले पहुंचे मंदिर

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने मंगलवार को आरा लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने से पहले आरके सिंह आरण्य देवी मंदिर में आशीर्वाद लेने भी पहुंचे.

New Update
आरके सिंह ने भरा नामांकन

आरके सिंह ने भरा नामांकन

आरा लोकसभा सीट के एनडीए उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया. आरा लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले आरके सिंह मंदिर में आशीर्वाद लेने भी पहुंचे. इसके अलावा जनता के बीच भी पहुंचकर आरके सिंह ने मुलाकात की और पूछा कि नामांकन करूं या नहीं. जिसपर जनता ने समर्थन देते हुए कहा कि हां बिल्कुल करिए, तब आरके सिंह ने नामांकन भरने के लिए कदम बढ़ाया. नामांकन दाखिले के दौरान आरके सिंह के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद रही.

Advertisment

आरा का कायाकल्प करेंगे

आरण्य देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर मंदिर परिसर में केंद्रीय मंत्री के समर्थन में ढोल-नगाड़े भी बजे. इस दौरान सैकड़ो की संख्या में समर्थक आरके सिंह के साथ मौजूद रहे. मंदिर में आरके सिंह ने माता की आरती की और पार्टी के जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. उन्होंने कहा कि आरण्य देवी का आशीर्वाद है कि विजय हमारी होगी, मोदी की होगी. यह देश महाशक्ति बनेगा. नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. हमारी सरकार बनी तो हम आरा का कायाकल्प कर देंगे.

मंदिर जाने के पहले आरके सिंह ने आरा में बड़ा रोड शो भी निकाला, जिसमें शीश महल चौक से होते हुए जेल रोड, बड़ी मठिया, महादेवा बाजार, रमना मैदान के रास्ते पर नामांकन केंद्र तक पहुंचे.

तीसरी बार एनडीए के उम्मीदवार

गौरतलब है कि आरके सिंह तीसरी बार आरा सीट से उम्मीदवार बनाए गए है जबकि महागठबंधन की तरफ से भाकपा-माले को आरा की जिम्मेदारी दी गई है. भाकपा-माले ने आरा से सुदामा प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है. आरा में सातवे चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे.

Ara seat to BJP BJP candidate RK Singh Ara loksabha election 2024 Seventh phase nomination in Bihar