लालू-तेजस्वी के खिलाफ थाने में भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत, जन विश्वास रैली में PM को कहा- 'हिन्दू नहीं हैं'

रविवार को लालू यादव ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी, इस मामले में लालू यादव के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाने में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता ने शिकायत दर्ज कराया है.

New Update
पीएम मोदी पर लालू यादव में की टिपण्णी

पीएम मोदी पर लालू यादव की टिपण्णी

रविवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित हुए महागठबंधन की महारैली में तमाम विपक्षी दलों ने भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधा था. रैली में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, राहुल गांधी, अखिलेश यादव के साथ-साथ लालू यादव ने भी भाजपा को निशाने पर लिया था. अपने भाषण में लालू यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी, इस मामले में अब लालू यादव फंस गए हैं.

Advertisment

राजद सुप्रीमो के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें उनके बेटे और राजद के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव का भी नाम शामिल किया गया है. 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी और तेजस्वी यादव ने सवर्ण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

Advertisment

शिकायत में लिखा गया है कि राजद सुप्रीमो ने 3 मार्च को राजद के जन विश्वास रैली, गांधी मैदान में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी करना, जैसे कि नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं है. मोदी जी की मां के देहांत के बाद बाल ना मुड़वाना, दाढ़ी नहीं बनवाना. यह अशोभनीय टिप्पणी है. राम मंदिर की स्थापना को लेकर टीका-टिप्पणी करना कहीं ना कहीं देश के 135 करोड़ जनता की आस्था के ऊपर ठेस पहुंचाना है. तेजस्वी यादव के द्वारा सवर्ण समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना. तेजस्वी यादव ने कुआं और तालाब को लेकर टिप्पणी की है. 

दरअसल लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है, तो हम क्या कर सकते हैं. और राम मंदिर के बारे में डींगे हांकते रहते हैं. वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं है. हिंदू परंपरा में एक बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना बाल और दाढ़ी मुड़वाना चाहिए. मोदी ने तब ऐसा नहीं किया, जब उनकी मां का निधन हुआ था.

लालू यादव के इस टिप्पणी के बाद भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव के इस टिप्पणी को आपत्तिजनक और सनातन धर्म के खिलाफ बताया है.

Gandhi Maidan pm narendra modi lalu yadav Jan Vishwas rally