आज होने वाली BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा के समय में बदलाव, परीक्षा दोपहर 2:30 बजे से ली जाएगी

आयोग के अध्यक्ष ने बताया है कि आज दोपहर 12:00 बजे से 2:30 बजे तक आयोजित होने वाली परीक्षा दोपहर 2:30 बजे से ली जाएगी. परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को दोपहर 12:30 बजे से 1:30 बजे तक केंद्र पर पहुंचना होगा.

New Update
शिक्षक परीक्षा के समय में बदलाव

BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा के समय में बदलाव

बिहार में शिक्षक भर्ती परीक्षा फेज टू का आज दूसरा दिन है. राज्य के 28 जिलों में 396 परीक्षा केन्द्रों पर यह भर्ती परीक्षा आज आयोजित कराई गई है. शुक्रवार को होने वाली परीक्षा में हिंदी, अंग्रेजी, विज्ञान, गणित, संस्कृत, उर्दू, अरबी, फारसी, बांग्ला, ललित कला, नृत्य, शारीरिक शिक्षा, मैथिली, संगीत और कंप्यूटर विषयों की परीक्षा ली जानी है. इस परीक्षा में 2.35 लाख अभ्यर्थियों के शामिल होने की संभावना है.

Advertisment

12 बजे से ली जाने वाली परीक्षा 2:30 से 

राजधानी पटना के भी 9 केन्द्रों पर आज 8,000 से ज्यादा परीक्षार्थी पहुंचेंगे. लेकिन राज्य में चक्रवर्ती तूफान मिचौंग की वजह से काफी ट्रेनें प्रभावित हुई है, कई ट्रेनों को तूफान की वजह से रद्द करना पड़ा है. राज्य में लेट चल रही ट्रेन की वजह से बीपीएससी आयोग ने आज होने वाली परीक्षा के समय में बदलाव किया है.

आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने बताया है कि दोपहर 12:00 बजे से 2:30 बजे तक आयोजित होने वाली परीक्षा आज दोपहर 2:30 बजे से ली जाएगी. परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को दोपहर 12:30 बजे से 1:30 बजे तक केंद्र पर पहुंचना होगा, जिसके बाद से एंट्री नहीं मिलेगी.

Advertisment

बीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर भी इस बात की जानकारी अपलोड की गई है. इसके साथ ही आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. आयोग ने अभ्यर्थीयों के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भी समय में बदलाव होने वाले मैसेज को भेजा है.

BPSC Teacher Recruitment BPSC_TRE2.0 BPSCteacher