सीएम चंपई सोरेन ने गिरिडीह की जनता को दी करोड़ों की सौगात

झारखंड सीएम ने सोमवार को गिरिडीह जिले से कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के द्वारा 66.69 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले डेयारी प्लांट का शिलान्यास किया है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
CM चंपई सोरेन गिरिडीह में

गिरिडीह: CM चंपई सोरेन ने डेयरी प्लांट का किया शिलान्यास

Jharkhand Election 2024: झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने आज गिरिडीह जिले के लोगों को करोड़ों रुपए की सौगात दी है. झामुमो के 51वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम मौके पर प्रदेश के मुखिया ने 586.91 करोड़ रुपए की 156 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है.

Advertisment

10 एकड़ जमीन पर बनाया जाएगा, डेयरी प्लांट

सोमवार को गिरिडीह के बोड़ो हवाई अड्डे पर हेलीकॉप्टर से सीएम चंपई सोरेन पहुंचे. हवाई अड्डे पर सीएम चंपई सोरेन को गिरिडीह पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. सीएम के स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा, एसपी दीपक शर्मा, बगोदर विधायक विनोद सिंह, पूर्व विधायक सरफराज अहमद, प्रोफेसर जयप्रकाश वर्मा, निजामुद्दीन अंसारी, जिला अध्यक्ष संजय सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

बोड़ो हवाई अड्डे से सीएम का काफिला सीधे गिरिडीह के योगीटांड पहुंचा, जहां पर कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के द्वारा 66.69 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले डेयरी प्लांट का सीएम ने शिलान्यास किया. यह डेयरी प्लांट करीब 10 एकड़ की जमीन पर बनाया जाएगा. यहां के कार्यक्रम के बाद सीएम नगर भवन गए, जहां से उन्होंने ऑनलाइन अन्य योजनाओं की भी शुरुआत की.

सीएम चंपई सोरेन ने गिरिडीह जिले के दौरे के दौरान कहा कि 2 साल में झारखंड में काफी विकास हुआ है. शिक्षा सबसे जरूरी है. हमारी सरकार गरीबों के साथ चलने वाली है. सरकार गरीबों के बारे में सोचती है. भाजपा ने राज्य में लंबे समय तक राज किया है, लेकिन भाजपा की सरकार ने कुछ भी नहीं किया. यहां की बुनियादी जरूरतों को लेकर भाजपा ने कुछ काम नहीं किया है. हमारी सरकार बुनियादी जरूरतों को पूरा करती है. जो डबल इंजन की सरकार ने नहीं किया है.

jharkhand giridih cm champai soren